--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

- Advertisement -

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) दूसरी बार दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में शिरकत कर रही हैं। हिना (Hina) ने साल 2019 में कान्स के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर अपना डेब्यू किया था। मगर इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल की वजह से उनका दिल टूट गया। दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान हिना खान को भारतीय पवेलियन के ओपनिंग सेरेमनी में इनवाइट नहीं मिला, जिसकी वजह से वो बेहद नाराज हैं। बता दें कि जिस दिन इंडियन पवेलियन का कान्स में उद्धाटन किया गया था, उस दौरान वहां सूचना एंव प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के साथ जानी मानी एक्ट्रेसेस भी मौजूद थीं।

 

और पढ़िएसोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

 

बता दें कि उस दौरान वहां उर्वशी रौतेला, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े , तमन्ना भाटिया, सिंगर माने खान समेत कई सेलेब्स मौजूद थे, लेकिन हिना खान इस मौके पर नहीं थीं, क्योंकि उन्हें इनवाइट नहीं किया गया था। अब कान्स में फिल्म कंपेनियन को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात पर नाराजगी जाहिर की गई है। हिना खान का कहना है कि हम सब लोग एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। इस फेस्ट में सभी इंडिया को ही रिप्रेजेंट करने के लिए आए हैं। हिना ने आगे कहा कि ‘वो अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं। इस बारे में हर कोई जानता था कि फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने मैं भी आऊंगी। इसलिए मैं काफी एक्साइटेड थी, क्योंकि मैं इंडियन पेवेलियन से हूं’।

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

आगे हिना ने कहा, ‘इंडियन पवेलियन में एक इवेंट था और वहां सब थे, बॉलीवुड से ही नही बल्कि सिंगर्स भी मौजूद थे, उन सभी पर मुझे प्राउड है..मगर इस बात का दुख भी है कि मैं वहां नहीं थी..सब घूमर घूम रहे थे..मैंने वीडियो देखा, तो मुझे अच्छा नहीं लगा कि मैं क्यों वहां नहीं थी, मुझे वहां बैठी ऑडियंस में ही बैठा लेते..मैं दर्शक बनकर ही उनको चियर अप करती..मैं ऐक्टर्स और सिलेब्रिटीज को ब्लेम नहीं दे रही बल्कि वो लोग जो ये सब अरेंज करते हैं..उनको ये देखना चाहिए’।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss