--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee with Karan: शो को लेकर करण जौहर का बड़ा ऐलान, फैंस के टूटे दिल

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी बिजी है। इसी बीच उन्होंने एक ऐसा ऐलान किया है जिससे उनके चाहने वालों के दिल टूटे हैं। दरअसल, कुछ ही देर पहले करण जौहर (Karan Johar) ने अपने फेमस शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee with Karan) को अलव‍िदा कह द‍िया है।

करण जौहर ने ऐलान कर दिया है कि इस शो का सातवां सीजन अब नहीं आएगा। बीते दिनों खबरें थी कि करण जौहर अपने इस शो का नया सीजन जल्‍द लेकर आने वाले हैं और मई में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन सोशल मीडिया पर करण ने भारी मन के साथ इस शो का नया सीजन न लाने की बात कर दी है।

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए ल‍िखा है, ‘ हेलो, कॉफी व‍िद करण प‍िछले 6 सीजन से आपके और मेरे जीवन का ह‍िस्‍सा हैं। मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है। साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी व‍िद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है.’

 

और पढ़िएआमिर खान की बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड संग मनाई ईद, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

 

 

दरअसल खबरें आ रही थीं कि करण जौहर और उनकी टीम एक बार फिर इस शो को लाने की तैयारी में है। करण जौहर इन द‍िनों रणवीर स‍िंह और आल‍िया भट्ट के साथ फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बनाने में बिजी हैं। इस फिल्‍म के मई में पूरा होने की उम्‍मीद थी और इसी के बाद करण अपने चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ की तैयार‍ियां में लगने वाले थे, लेकिन अब करण जौहर ने अपने बयान में कह द‍िया है कि वो अपना ये शो वाप‍िस नहीं ला रहे हैं।

बता दें करण जौहर का ये शो स्‍टार वर्ल्‍ड चैनल पर प्रसार‍ित होता था। इस शो में सेलीब्र‍िटीज अनफिल्‍टर अपने द‍िल की बात कहते थे। शो पर करण जौहर से बात करते हुए कई बार सेलीब्र‍िटीज कुछ ऐसी बातें भी कर चुके हैं ज‍िनके ल‍िए उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss