Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IIFA 2022: अवॉर्ड शो में अकेले पहुंचे विक्की कौशल, पत्नी कटरीना कैफ के लिए कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में इंडस्ट्री का मोस्ट अवेटेड अवार्ड शो ‘आइफा 2022’ (IIFA 2022) आयोजन हुआ जिसमें अकेले ही विक्की कौशल पहुंचे।


दरअसल आइफा अवार्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर (Best Actor Award) का मिला है। जब विक्की अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंचे तो होस्ट ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी।

 

दरअसल अवॉर्ड शो में पहुंचे विक्की कौशल से जब उनकी मैरिड लाइफ के बारे में पूछा गया तो वह मजेदार अंदाज में जवाब देते नजर आए। विक्की ने कहा कि “लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, सुकून भारी। कटरीना बहुत अच्छी हैं। मैं आज उनकी मौजूदगी को बहुत याद कर रहा हूं। उम्मीद है, अगले साल हम एक साथ आईफा में बनाएंगे।”


आपको बता दें कि विक्की और कटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान सवाई माधोपुर में शादी में रचाई थी। प्राइवेट वेडिंग में उनके फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल हुए। फैंस के बीच इनकी शादी को लेकर अभी भी क्रेज बरकरार है।

 


वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह सारा अली खान और आनंद तिवारी के साथ लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts