---विज्ञापन---

Fashion Tips: एथेनिक कलेक्शन में लगाना है स्टाइल का तड़का तो ये आउटफिट्स हैं बेस्ट, सभी कहेंगे वाह-वाह

Fashion Tips: किसी शादी में जाना हो या कोई और खास प्रोग्राम है उसकी तैयारी बहुत दिन पहले से शूरू हो जाती है। पार्टी में जाने के लिए सबसे पहले महिलाओं का ध्यान इस बात पर जाता है कि वो अपने लुक को एलिगेंट बनाने के लिए क्या पहनेंगी। अगर बात शादी में जाने की […]

Fashion Tips. Stylish Ethnic Outfits, Ethnic Dress, Latest Ethnic Dress, Fashion

Fashion Tips: किसी शादी में जाना हो या कोई और खास प्रोग्राम है उसकी तैयारी बहुत दिन पहले से शूरू हो जाती है। पार्टी में जाने के लिए सबसे पहले महिलाओं का ध्यान इस बात पर जाता है कि वो अपने लुक को एलिगेंट बनाने के लिए क्या पहनेंगी।

अगर बात शादी में जाने की हो ये चिंता और भी ज्यादा हो जाती है। क्योंकि इस दौरान शादी के हर फंक्शन के लिए अलग-अलग ड्रेस लेनी होती है। अक्सर शादी या तीज त्योहार में एथनिक आउटफिट पहनना ज्यादा सही माना जाता है।

अगर आपके वॉर्डरोब में साड़ी, सूट और लहंगे भरे हुए हैं तो कुछ नया लुक ट्राई करने के लिए आप कुछ खास ड्रेस को वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं। ऐसे में खास मौके पर आप सभी से अलग और खास नजर आएंगी। हम कुछ ट्रेडिशनल वेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं। आइए जानते हैं विस्तार से।

यह भी पढ़ें: हर ओकेजन के लिए परफेक्ट हैं काजल अग्रवाल के एलिगेंट लुक, देखें तस्वीरें

को- ऑर्ड्स (Fashion Tips)

इन दिनों को ऑर्ड्स ड्रेस काफी ट्रेंड में है। अगर आप खास मौके पर अपने लुक को खास बनाना चाहते हैं तो, को-ऑर्ड्स को एथनिक वेयर्स का हिस्सा बना सकती हैं। ये ड्रेस बहुत कूल और क्लासी लुक देती है। आप पार्टी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए श्रग या लाइट ब्लेज़र कैरी कर सकती हैं।

co-ords dress look

जब आप इस आउटफिट को पहनकर पार्टी में जाएंगी तो सभी की नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।

शरारा

शरारा एक ऐसी ड्रेस है तो किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट है। अगर आप सहेली की शादी में जा रही हैं तो शरारा को हल्दी और मेहंदी के फंक्शन में भी पहन सकती हैं। ये ड्रेस स्टाइलिश और कंफर्टेबल होती है। शरारा आउटफिट में ढीली सी लंबी या छोटी कुर्ती होती है जिसे अंगरखा कुर्ती कहते हैं।

sharara dress look

इसके साथ चौड़े पैरों वाली पेंट होती है जिसे हैवी दुपट्टे से साथ कैरी करते हैं।

यह भी पढ़ें:  इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में अप्सार लगती हैं ऐश्वर्या राय, आप भी लें इंस्पिरेशन

अम्ब्रेला कट सूट   (Fashion Tips)

अनारकली सूट पहनकर बोर हो गई हैं तो इस बार अम्ब्रेला कट सूट ट्राई कर सकती हैं। ये बहुत ही क्लासी और कूल लगता है। आप इसे अपनी सहेली के हल्दी या मेहंदी फंक्शन में पहनकर जाएंगी तो बेहद हसीन लगेंगी। अम्ब्रेला कट सूट लेने जा रही हैं तो फिटिंग और कलर सलेक्शन का खास ध्यान रखने की जरूरत होती है।

umbrella cut suit

क्योंकि ये सूट फिटिंग में हो तो ज्यादा अच्छा लगता है।

First published on: Jun 30, 2023 09:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.