Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Celebs Suicide: इन सितारों ने एक्स से परेशान होकर मौत को लगाया गले, जान से चुकानी पड़ी प्यार की कीमत

टेलीविजन की दुनिया की कई ऐसी हस्तियां रही हैं, जिन्हें अपने लवर्स से बेइंतहा प्यार था। हालांकि, इन सितारों को प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

- Advertisement -

Celebs Suicide: टीवी के सुपरस्टार्स को देखना कौन पसंद नहीं करता। उनके काम के अलावा लोगों को उनकी पर्सनल जिंदगी में रहने का तरीका भी काफी अट्रैक्ट करता है। टीवी स्टार्स की लाइफ दूर से तो सभी को बहुत अच्छी लगती है लेकिन इसके अंदर की बात तो सिर्फ उन्हीं को पता है जो इसे जी रहे हैं। शोज में स्टार्स की लव-लाइफ देखकर लोग बहुत खुश होते हैं लेकिन उनकी असल जिंदगी में क्या चल रहा है इससे काफी लोग बेखबर हैं। टीवी के कुछ स्टार्स ने अपनी असल जिंदगी में चल रही लव लाइफ में बाधाओं के कारण अपनी जिंदगी से हाथ धोया है। वह अपने पार्टनर्स से इतने परेशान हो गए थे कि वह और दुख झेल ना पाए और मौत का कठिन रास्ता चुन बैठे। इस लिस्ट में अब मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) का नाम भी जुड़ चुका है। जानिए कौन हैं वो स्टार्स जिन्होंने अपने प्यार की कीमत मौत से चुकाई है-

1.वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar)

हाल ही में वैशाली ठक्कर की सुसाइड की खबर सामने आई है। वैशाली जो टीवी का जाना-माना चेहरा थीं उन्होंने अपने एक्स से तंग होकर अपनी जान दे दी। एक्ट्रेस ने 15 अक्टूबर को अपने आप को फांसी लगा ली थी, जिसके बाद 16 अक्टूबर को उनके पिता को उनकी बॉडी बेडरूम में मिली। वैशाली ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने बताया कि उनको कई दिनों से उनका पड़ोसी परेशान कर रहा है जोकि पहले उनका बॉयफ्रेंड था। यह सब वह झेल नहीं पाईं और मौत को गले लगा लिया।

2.कुशाल पंजाबी (Kushal Punjabi)

सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि इस मशहूर एक्टर ने भी अपने पार्टनर से परेशान होकर सुसाइड किया है। कुशाल पुंजाबी एक बहुत ही पहुंचे हुए एक्टर,डान्सर और डायरेक्टर थे। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ‘लक्ष्य’, ‘सलाम -ए-इश्क’ और ‘काल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है, लेकिन इनका सफर भी ज्यादा लंबा नहीं रहा। उनकी बीवी बेटे को लेकर उन्हें अकेला छोड़कर चली गई थीं जिसके बाद 42 साल की उम्र में एक्टर ने अपनी जान देने का फैसला कर लिया। 26 दिसंबर 2019 को कुशाल ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

3.जिया खान (Jiah Khan)

नफीसा रिजवी खान(Nafisa Rizvi Khan) जिन्हें जिया खान के नाम से जाना जाता है एक मशहूर ब्रिटिश-अमेरिकन एक्टर और सिंगर थीं। उन्हें 2007 से 2010 तक तीन हिंदी फिल्मों में देखा गया। अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस 3 जून 2013 को अपने मुंबई के घर में छत के पंखे से लटकी हुई पाई गई थीं। जिसके बाद उनकी मां ने दावा किया था कि जिया के बॉयफ्रेंड-एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) उनकी बेटी की मौत के जिम्मेदार हैं। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड से तंग आकर यह कदम उठाया था।

4.सेजल शर्मा (Sejal Sharma)

सेजल शर्मा एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस थीं जो शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में अपने सिमी खोसला के किरदार के लिए जानी जाती थीं। बताया जाता है कि सेजल 2019 में शो खत्म होने के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे। इन सबके चलते एक्ट्रेस ने 2020 में सुसाइड कर अपनी जान दे दी। यह भी मानना जाता है कि सेजल का बॉयफ्रेंड उनपर काला जादू करवाता था, जिसके चलते उनकी जिंदगी में मुश्किलें बढ़ती ही जा रही थीं। आखिर में सेजल अपनी हिम्मत हार गईं और उन्होंने सुसाइड कर लिया।

5.प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)

टीवी स्टार प्रत्यूषा बनर्जी ने कई शोज में काम किया था। वह सबसे पहले 2010 में शो ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुई थीं। इसके बाद उन्हें बिग बॉस सीजन 7 में भी देखा गया। बिग बॉस कन्टेस्टेन्ट प्रत्यूषा की बॉडी साल 2016 में फांसी लगी पाई गई। उनके माता-पिता का कहना था कि उनकी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड ने मारा है, इसके अलावा भी उनके बॉयफ्रेंड पर कई आरोप लगाए गए। एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता बनाने की कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी।

6.पल्लवी डे (Pallavi Dey)

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार पल्लवी डे ने अपने करियर में इंडस्ट्री को काफी अच्छे शोज दिए हैं। लेकिन अपने बॉयफ्रेंड साग्निक चक्रवर्ती (Sagnik Chakroborty) से प्यार की कीमत उन्हें भी चुकानी पड़ी। इसी साल 15 मई को वह पंखे से लटकी पाई गईं और उन्हें तुरंत ही बांगुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डेड डिक्लेयर कर दिया गया। पल्लवी द्वारा किए गए सुसाइड का कारण उनके बॉयफ्रेंड को बताया जाता है।

- Advertisement -

Latest Posts