--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood Vs Tollywood: KGF को लेकर करण जौहर ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर हम ऐसी फिल्म बनाते तो…

- Advertisement -

Karan Johar On South Movies : बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने धमाल मचाया है। चाहे हम बात करें एस.एस राजामौली (S. S. Rajamouli) की ‘बाहुबली’ (Baahubali) या हालिया रिलीज पुष्पा, केजीएफ जैसी फिल्मों ने थिएटर्स को हिलाकर रख दिया है। बात चाहें कमाई की हो या रिव्यूज़ की, बीते कुछ वक्त में रिलीज़ हुई इन साउथ की फिल्मों ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी है कि उसके बाद साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की क्वालिटी को लेकर बहस छिड़ गई है जो थमने का नहीं ले रही है।

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों (South Vs Bollywood) को लेकर चल रही इस बहस पर अब तक कई सेलेब्स अपना बयान दे चुके हैं। अब इस चर्चा पर फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar On South Movies) ने भी प्रतिक्रिया दी है। करण का मानना है कि बॉलीवुड डायरेक्टर को अब वो करना चाहिए जिसमें वो माहिर हैं, ना कि भीड़ का हिस्सा बनना चाहिए। हालांकि केजीएफ की सक्सेस पर करण ने खुशी ज़ाहिर की, लेकिन कहा कि अगर ऐसी फिल्में बॉलीवुड में बनतीं तो उनकी लिंचिंग हो जाती।

हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने कहा, साउथ फिल्में बहुत शानदार कर रही हैं क्योंकि राजामौली, प्रशांत नील जैसे निर्देशक जानते हैं कि उन्हें क्या करना है वो किस में माहिर हैं।इसके अलावा उन्हें किसी चीज़ से फर्क नहीं पड़ता। बॉलीवुड निर्देशकों को भी अब थोड़ा सा पीछे जाना चाहिए और वैसी फिल्में बनानी चाहिए जिसमें वो माहिर हैं, ये मुझ पर भी लागू होता है।

और पढ़िए – Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर


आगे फिल्म मेकर अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि, ‘हम बेवफूकों की तरह सब कुछ करने की होड़ में लग जाते हैं। जब मैंने ‘केजीएफ’ के रिव्यू पड़े तो मैं सोच में पड़ गया।मैंने सोचा अगर हमने ये फिल्म बनाई होती तो हमारी लिंचिंग हो जाती। लेकिन अब यहां सब केजीएफ की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं।हालांकि मुझे वो बहुत पसंद आई, मुझे दिल से पसंद आई, लेकिन फिर भी मैंने सोचा अगर हम ये करते तो क्या होता?

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss