Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर

- Advertisement -

Shamshera Poster: हिन्दी सिनेमा के रॉकस्टार रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल अदा कर रहे हैं। बता दें कि ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी, तो वहीं संजय दत्त विलन का किरदार निभाएंगे। कुछ समय पहले इस फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक सामने आया था। मगर अब ‘शमशेरा’ के सेट से रणबीर कपूर का पोस्टर लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको किसी ने ट्विटर पर लीक कर दिया है।

बता दें कि फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर लीक होते ही रणबीर का लुक देखने को मिल रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर बड़े बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर दिख रहे एक्सप्रेशन से कोई भी खौफ खा जाए। साथ ही उन्होंने फटे हुए और मटमैले कपड़े पहने हुए हैं। रणबीर अपने सामने एक बड़ी-सी कुल्हाड़ी लिए गुस्से में किसी देख को रहे हैं। उनका ऐसा रूप अपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस पोस्टर में फिल्म की टैगलाइन, ‘करम से डकैत, धर्म से आजाद’। ‘शमशेरा’ में रणबीर का लुक देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। बताते चलें कि बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था।

 

इसके आगे बता दें कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला, त्रिधा चौधरी और आहाना कुमरा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैत शमशेरा का किरदार निभाते दिखाई देंगे। आदित्य चोपड़ा ने फिल्म ‘शमशेरा’ को प्रोड्यूस किया है। इसके अवाला रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss