Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Stars: करियर के शुरूआती दौर में ऐसे नजर आते थे भोजपुरी स्टार्स, पहचाना हुआ मुश्किल

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: बीते कुछ सालों में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री काफी आगे निकल चुकी है।वहीं भोजपुरी एक्टर्स को लेकर दीवानगी अब सिर्फ बिहार या उत्तर प्रदेश तक सीमित नहीं रह गई है। अपनी मेहनत के दम पर आज भोजपुरी स्टार्स नेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना चुके हैं। भोजपुरी स्टार्स को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। आइए आज नजर डालते हैं कि शुरुआती दिनों में ये स्टार्स कैसे दिखाई देते हैं:

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: पल्लवी के होठों के दीवाने हुए समर सिंह, बोले- ‘भतार ओठलाली पs जियता’

 

 

भोजपुरी स्टार्स की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का। करियर के शुरुआती दौर में कुछ ऐसे नजर आते थे पवन सिंह, उन्हें देख कर पहचाना मुश्किल हो रहा है। हालांकि आज के समय के बात करें तो भोजपुरी सिनेमा जगत की कल्पना नहीं की जा सकती है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई हैं। फिल्मों के साथ-साथ निरहुआ पॉलिटिक्स में भी काफी ऐक्टिव हैं।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली ने खसारी संग खटिया पर किया रोमांस, कहा- ‘मरद अभी बच्चा बा’

 

भोजपुरी एक्टर और सिंह अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu ) ने बचपन में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। आज भोजपुरी इंडस्ट्री के यंग स्टार्स में अरविंद की गिनती होती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने कम समय में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: काजल राघवानी की जवानी पर पवन सिंह हार बैठे दिल, खटिया पर किया जमकर रोमांस

 

ये हैं भोजपुरी सिनेमा के हैंडसम एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan)।अपने करियर के शुरुआती दिनों में रवि किशन (Ravi Kishan Old Pics) कुछ ऐसे दिखते थे। आज के समय की बात करें तो रवि किशन अब केवल भोजपुरी स्टार नहीं रह गए हैं बल्कि एक सक्सेसफुल नेता भी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रवि किशन अक्सर ही अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स फैन्स के साथ शेयर करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts