Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: काजल राघवानी की जवानी पर पवन सिंह हार बैठे दिल, खटिया पर किया जमकर रोमांस

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा लोगों में बरकरार है। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा खड़ा कर देता है। वहीं उनके पुराने गाने […]

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा लोगों में बरकरार है। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा खड़ा कर देता है।

वहीं उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते रहते हैं। इसी बीच एक्टर का एक पुराना गाना काफी तेसी से वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) भी नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: पल्लवी के होठों के दीवाने हुए समर सिंह, बोले- ‘भतार ओठलाली पs जियता’

 

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली ने खसारी संग खटिया पर किया रोमांस, कहा- ‘मरद अभी बच्चा बा’

 

पवन सिंह और काजल राघवानी के इस सुपरहिट गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है और इसका व्यूज 444,327,017 व्यूज का आंकड़ा को पार कर गया है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ काजल का रोमांस और दोनों की कैमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है।

इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका ने गाया है। आज़ाद सिंह, वीरू ठाकुर द्वारा लिखा मधुकर आनंद द्वारा रचित किया गया है। भोजपुरी फिल्म को सुजीत कुमार के निर्देशन में सुधीर सिंह के साथ बनाया गया।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 03, 2022 03:36 PM