---विज्ञापन---

Akanksha Dubey Death Case: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

Akanksha Dubey Death Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मौत मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यूपी पुलिस ने मुख्य आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। सिंगर को गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से बीती रात हिरासत में लिया गया। गाजियाबाद पुलिस के DCP निपुण अग्रवाल के अनुसार समर सिंह […]

Akanksha Dubey Death Case

Akanksha Dubey Death Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मौत मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यूपी पुलिस ने मुख्य आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। सिंगर को गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से बीती रात हिरासत में लिया गया। गाजियाबाद पुलिस के DCP निपुण अग्रवाल के अनुसार समर सिंह को चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन से पकड़ा गया।

वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाया सवाल

समर सिंह को जल्द वाराणसी ले जाया जाएगा। कथित तौर पर, आकांक्षा और समर एक रिश्ते में थे। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, एक्ट्रेस की मां मधु दुबे का केस लड़ने वाले वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सवालिया निशान खड़ा किया है और कहा है कि वह चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह ले रहे थे और उसके आधार पर पुलिस के लिए सवाल तैयार कर रहे थे।

CBI की मांग

त्रिपाठी ने बुधवार को मामले की सीबीआई या सीबी-सीआईडी से जांच कराने की मांग की थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में उन्होंने आरोप लगाया कि 25 वर्षीय अभिनेत्री की मौत आत्महत्या से नहीं बल्कि होटल के कमरे में कुछ लोगों ने की है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आकांक्षा की मां के इस आग्रह के बावजूद कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाना चाहिए, उसके शव का ‘जबरन अंतिम संस्कार’ किया गया। वकील ने आरोप लगाया कि भोजपुरी उद्योग के कई जाने माने लोग दुबे का शोषण कर रहे थे और उसे उसके काम के लिए भुगतान नहीं कर रहे थे।

First published on: Apr 07, 2023 10:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.