--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस वजह से करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पटौदी परिवार की बहू है। करीना (Kareena) ने साल 2012 में पटौदी फैमिली के संग रिश्ते को जोड़ा था। कहने को करीना इस परिवार की एक अच्छी बहू साबित हुई हैं। पटौदी फैमिली में बेबो ने सभी से अपने रिश्ते का एक अच्छा बॉन्ड बनाया है। फिर चाहे वो सास शर्मिला से हो या ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) से हो।

कहने के लिए तो यह रिश्‍ता बेहद खट्टा-मीठा होता है जो प्यार ननद और भाभी के रिश्ते में दिखता है वो शायद किसी और रिश्ते में देखने को नहीं मिलता। ऐसा ही कुछ खट्टा-मीठा रिश्ता है करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के बीच भी रहा।

और पढ़िए –  अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में 30 साल पूरे, खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

 

 

 

करीना और सोहा की यह जोड़ी अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देती है। अक्सर एक दूसरे के साथ हॉलिडेज में घूमते दिखाई देते हैं। दोनों आपस में एक दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। जो सोशल मीडिया पर भी साफ जाहिर होता है। करीना (Kareena) और सोहा (Soha) के बीच एक बहन की तरह बॉन्डिंग नजर आती है, लेकिन शायद ही आप इस बात से वाकिफ हो कि करीना सोहा से डरती थी।

इस बात का खुलासा खुद बेबो ने किया था। इस बात का खुलासा खुद करीना ने सोहा की बुक लॉन्च के दौरान किया था।बेबो ने कहा था- जब वो सैफ और सोहा के साथ डिनर करती थीं, तो वो हमेशा थोड़ा नर्वस रहती थीं, क्योंकि वो उनकी बातचीत को बमुश्किल समझ पाती थीं। हालांकि, आगे चलकर सोहा और करीना के बीच काफी अच्छी दोस्त हो गई। इतना ही नहीं करीना ने यहां तक ​​कहा था कि अगर कोई एक व्यक्ति है जो किसी भी तरह की स्थिति को कंट्रोल कर सकता है, तो वो सोहा हैं।

 

और पढ़िएKoffee With Karan: शो को लेकर करण जौहर का बड़ा ऐलान, फैंस के टूटे दिल

 

 

उन्होंने ये भी कहा था कि सोहा परिवार की जान हैं और वो जमीन से जुड़ी हुईं हैं। बता दें कि सैफ और सोहा दोनों ही काफी एजुकेटेड है। सैफ सोहा की अंग्रेजी साहित्य के अलावा पॉलिटिक्स, वर्ल्ड हिस्ट्री, साइंस में काफी रूचि है। दोनों भाई बहन जब बात करते हैं तो शानदार अंग्रेजी बोलते हुए दुनिया भर की बातें करते हैं।

सोहा और सैफ किताबें भी बहुत पढ़ते हैं और करीना उन दोनों के बीच असहज महसूस करती थी। वैसे सिर्फ करीना कपूर ही नहीं बल्कि सोहा की अंग्रेजी के बारे में उनके पति कुणाल खेमू भी बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा था, ”सोहा ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हुई हैं, ऐसे में उसकी अंग्रेजी बहुत अच्छी है जब दोनों के बीच झगड़ा होता है तो वो कुछ अंग्रेजी में बोलकर निकल जाती है फिर उन्हें उस शब्द को जानने के लिए गूगल की मदद लेनी पड़ती है।

‘वो ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है। हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है। हम जब झगड़ते थे, मैं हिंदी में झगड़ता हूं, वो अंग्रेजी में झगड़ती है। बीच झगड़े में एक ऐसा बड़ा वर्ड फेंक दिया मेरे पे जो मुझे समझ ही नहीं आया।‘

बता दें हाल ही में करीना कपूर ने पूरे पटौदी परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट की है। सामने आई इन तस्वीरों में सोहा अली खान, सबा पटौद, सैफ अली खान, कुणाल खेमू, तैमूर अली खान, जेह अली खान और इनाया खेमू नजर आ रहे हैं। सभी ने करीना-सैफ के घर मिलकर ईद सेलिब्रेट की। आए दिन बेबो अपनी ननद के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss