--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में 30 साल पूरे, खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। हाल ही में एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं।इस मौके पर एक्टर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर ‘यश राज फिल्म्स’ ने इसे अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपने इंस्टग्राम आकउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का नया पोस्टर रिलीज करते हैं। सबसे खास बात होती है इस पोस्टर कि इस पिक्चर में एक्टर की अब तक की फिल्मों के पोस्टर लगे हुए हैं।

 

 

और पढ़िएइस वजह से करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म ”सौगंध’ से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस वीडियो में अक्षय को यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “यह मेरे दिमाग में भी नहीं आया कि यह एक्टिविटी सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रही है! यह शानदार है कि मेरी पहली फिल्म ‘सौगंध’ को 30 साल बीत चुके हैं!”

इस शानदार वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। आपको बता दें कि अक्षय बहुत जल्द फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 3 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss