---विज्ञापन---

Akshay Kumar: आंगनबाडी बच्चों की मदद के लिए सामने आए अक्षय कुमार, किया ये बड़ा काम

Akshay Kumar Donates To Anganwadi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल वर्क करने में सबसे आगे रहते हैं। सोसाइटी के वेलफेयर में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने वाले अक्षय ने एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान […]

Akshay Kumar Donates To Anganwadi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल वर्क करने में सबसे आगे रहते हैं। सोसाइटी के वेलफेयर में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने वाले अक्षय ने एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आंगनबाड़ी (Anganwadi) केंद्रों के लिए एक खास मुहीम शुरू की है जिसे अब अक्षय कुमार भी सपोर्ट कर रहे हैं।

 

दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आंगनबाड़ी के बच्चों की मदद के लिए एक नई पहल शुरू की है। सीएम ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘राज्य के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है।जनसहयोग से आंगनबाड़ी के बच्चों के उपयोग का सामान इकठ्ठा करूंगा, मैं आपसे भी अनुरोध करता हूं कि इस पवित्र प्रयास में हर संभव योगदान दें।”

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

अक्षय कुमार ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पहल का समर्थन करते हुए अक्षय कुमार ने मदद का हाथ बढ़ाया।उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘शिवराज सिंह चौहान सर अगर मैं किसी तरह आंगनबाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं तो मुझे बहुत खुशी होगी. यह एक बेहतरीन पहल है और इसके लिए आपको बधाई देने के साथ मैं आपको धन्यवाद देता हूं।”

 

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

वहीं सीएम चौहान ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि अक्षय जी ने आंगनबाड़ी के इस अभियान के लिए एक करोड़ रुपया देने और 50 आंगनबाड़ियों को गोद लेने का संकल्प व्यक्त किया है। अक्षय, आप हमेशा ही सामाजिक और खासकर बच्चों से जुड़े कार्यों में बढ़ चढ़कर सहयोग करते हैं। आपका हमें सदैव पुनीत कार्यों में सहयोग मिला है। आप, हम और सब मिलकर प्रयास करेंगे और मुझे विश्वास है कि बच्चों की उन्नति का यह पवित्र संकल्प भी सहज ही सिद्ध होगा। मैं उनके इस निर्णय के लिए मध्यप्रदेश की ओर से आभार व्यक्त करता हूं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.