---विज्ञापन---

Cannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

Cannes Film Festival 2022: कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने के बाद से हर तरफ इसकी ही चर्चाएं हो रही हैं। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर कोरोना महामारी के बाद से एक बार फिर कांस के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिलने लगा है। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स का जलवा […]

Cannes Film Festival 2022: कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने के बाद से हर तरफ इसकी ही चर्चाएं हो रही हैं। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर कोरोना महामारी के बाद से एक बार फिर कांस के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिलने लगा है। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स का जलवा भी देखने को मिल रहा है। इस फेस्टिवल के 7 वें दिन बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का दिलकश अंदाज देखने को मिला। वहीं उनका अब नया लुक भी वायरल होने लगा है।

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

दीपिका ने (Deepika Padukone CannesLook) कांस के रेड कार्पेट पर तो अपना जलवा बिखेरा ही है। लेकिन रेड कार्पेट के अलावा भी उनके कई और लुक्स वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस के नए लुक्स की कुछ तस्वीरें अब तेजी से वायरल होने लगी हैं, जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फ्लोरल ऑफ शोल्डर गाउन में कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

इस आउटफिट में दीपिका बेहद गॉजियस लग रही हैं। दीपिका ने इस लुक को लाइट मेकअप और मेसी बन से कम्पलीट किया है। फोटोज में दीपिका कहर ढाती नजर आ रही हैं। व्हाइट ड्रेस के साथ इयरिंग्स में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखे को मिल रहा है। दीपिका पादुकोण शुरू से ही इस फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर चर्चा में रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बार दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी शामिल हुई हैं। इस जूरी में 9 लोग शामिल हैं, जिनमें फिल्ममेकर रेबेका हाल, स्वीडिश एक्टर नूमी रैपेस, इटैलियन एक्टर जैसमिन ट्रिंका, ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, फ्रेंच फिल्ममेकर लैज ली, जेफ निकोलस और डायरेक्टर वाकहिम ट्रियर हैं।

और पढ़िएस्वयंवर से पहले बैचलर्स पार्टी करेंगे मीका सिंह, शामिल होंगे ये सितारे

आपको बता दें इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल ‘भारत’ के लिए बेहद खास है। इंडिया को इस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर का दर्जा मिला है। इसी वजह से भारत के कई सेलेब्स के लिए ये गौरवांवित पल है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 25, 2022 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.