Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

न वो शाहिद न ही सैफ 13 साल की उम्र में इस एक्टर को दिल दे बैठी थीं करीना, बताया था ‘सोलमेट’

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बेबो इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर राज करती हैं। करीना ने ‘रिफ्यूजी’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस कई और बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं। फिल्मों […]

When Kareena Kapoor talked about her first love at 13 with Vicky Nihalani actress called him soulmate

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बेबो इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर राज करती हैं। करीना ने ‘रिफ्यूजी’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस कई और बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं। फिल्मों के अलावा करीना ओटीटी पर अपना परचम लहरा रही हैं। उन्होंने हाल ही में सुजाय घोष की वेब सीरीज ‘जाने जां’ में नजर आई थीं। अभिनेत्री अपने करीयर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- 50 की उम्र में 14 साल छोटी गर्लफ्रेंड, लिव इन में रह बिन शादी बने पापा, पहली बीवी से है 20 साल की बेटी

13 साल की उम्र में हुआ प्यार (Kareena Kapoor)

एक्टर शाहिद कपूर संग उनके इश्क के किस्से तो जग जाहिर हैं। मगर ये बहुत कम लोग जानते हैं कि करीना का पहला प्यार कोई और ही था। अभिनेत्री को 13 साल की उम्र में एक अभिनेता से प्यार हो गया था और नहीं वो शाहिद थे और नहीं उनके पति सैफ अली खान।

‘वो मेरे सोलमेट हैं’

2003 में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने खुलासा किया कि शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते और सैफ अली खान से शादी से पहले, अभिनेत्री को एक अभिनेता से प्यार हो गया और उसने उसे अपना पहला प्यार और उन्होंने उन्हें अपना ‘सोलमेट’ कहा था। ये कोई और नहीं बल्कि फिल्म ‘आज के शहंशाह’ के लीड एक्टर विक्की निहलानी थे। अभिनेत्री ने कहा, “विक्की निहलानी और मैं एक तरह से ‘सोलमेट’ हैं। वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। वह मेरा पहला प्यार है, जब मैं 13 साल की थी तो मुझे उससे प्यार हो गया।”

43 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने भविष्य की क्या योजना बनाई है, तो अभिनेत्री ने कहा, “भविष्य के लिए कुछ भी तय नहीं है। जल्दबाजी है। हम अभी भी अपने करियर पर काम कर रहे हैं, लेकिन हां, अभी हम साथ हैं।” विक्की दिग्गज निर्माता पहलाज निहलानी के बेटे हैं। ब्रेकअप के बाद विक्की निहलानी ने इटालियन महिला जस्टिन रुमेउ से शादी कर ली। दुःख की बात है कि 43 वर्ष की उम्र में किसी असाध्य बीमारी के कारण उनका निधन हो गया।

सिंघम अगेन में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म जाने जां में नजर आई थीं। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित थ्रिलर ने उनके ओटीटी डेब्यू को चिह्नित किया। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी थे और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। अभिनेत्री फिलहाल अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण भी हैं और खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

First published on: Nov 26, 2023 08:16 AM