---विज्ञापन---

क्यों विराट-अनुष्का ने रखा बेटी का नाम Vamika? बेबी गर्ल के जन्मदिन पर जानिए अर्थ

Virat Kohli-Anushka Sharma Daughter Vamika Birthday: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विविराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका आज 3 साल की हो गई है। वैसे तो अनुष्का और विराट वामिका को मीडिया से दूर रखते हैं, लेकिन अक्सर उसके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं हमेशा की तरह इस बार […]

Virat Kohli-Anushka Sharma Daughter Vamika Birthday
Vamika क्यों रखा बेटी का नाम?

Virat Kohli-Anushka Sharma Daughter Vamika Birthday: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विविराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका आज 3 साल की हो गई है। वैसे तो अनुष्का और विराट वामिका को मीडिया से दूर रखते हैं, लेकिन अक्सर उसके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं हमेशा की तरह इस बार भी खास तरीके से अपनी बेटी का जन्मदिन सेलीब्रेट करने वाले हैं। हालांकि कुछ लोगों के मन में अभी भी ये सवाल है कि आखिर विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’ ही क्यों रखा? तो चलिए जानते हैं इसकी वजह…

ये है ‘वामिका’ का मतलब (Virat Kohli-Anushka Sharma Daughter Vamika Birthday)

दरअसल, अनुष्का और विराट के सभी उन्हें फैंस उन्हें ‘विरुष्का’ कहकर बुलाते हैं। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि या तो कपल ‘विरुष्का’ या फिर इससे कुछ मिलता हुआ नाम अपनी बेटी का रखेंगे। हालांकि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’ रखा, जिसका पहला अक्षर ‘व’ विराट के नाम और ‘का’ अनुष्का के नाम से लिया गया है। साथ ही अगर ‘वामिका’ के नाम के अर्थ की बात करें तो इसका मतलब मां दुर्गा से संबंधित है। बता दें कि ‘वामिका’ मां दुर्गा का एक विशेषण होता है (खुद के बाईं ओर स्थित भगवान शिव), जिसका मतलब शिव है।

यह भी पढ़ें : Aryan Khan की गिरफ्तारी को याद कर इमोशनल हुए Shah Rukh Khan, कहा- ‘जब सबकुछ सही चल रहा होता है तो…’

अनुष्का की दूसरी प्रेगनेंसी की हुईं थी चर्चा

सभी जानते हैं कि अनुष्का और विराट अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। दोनों कभी भी मीडिया के सामने अपनी बेटी को नहीं लाते और लाते भी हैं तो उसकी फोटो नहीं लेने देते। अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए कपल बहुत ही पॉजेसिव है। इसलिए वो कभी भी कैमरे के सामने अपनी बेटी को नहीं लाते हैं। हालांकि इन दिनों अनुष्का की दूसरी प्रेगनेंसी के भी कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन इस पर अभी तक अनुष्का शर्मा और फिर विराट कोहली की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

First published on: Jan 11, 2024 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.