Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Aryan Khan की गिरफ्तारी को याद कर इमोशनल हुए Shah Rukh Khan, कहा- ‘जब सबकुछ सही चल रहा होता है तो…’

Shah Rukh Khan Talk About Aryan Khan Arrest: शाहरुख खान सिनेमा जगत का वो सितारा हैं, जो अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस हिलाने का दम रहते हैं। इसके साथ ही किंग खान एक बेहतरीन पिता भी हैं, जिसका सबूत वो समय-समय पर देते रहते हैं। एक्टर को कई बार अपने परिवार के साथ खड़ा देखा […]

Shah Rukh Khan Talk About Aryan Khan Arrest
शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी को किया याद

Shah Rukh Khan Talk About Aryan Khan Arrest: शाहरुख खान सिनेमा जगत का वो सितारा हैं, जो अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस हिलाने का दम रहते हैं। इसके साथ ही किंग खान एक बेहतरीन पिता भी हैं, जिसका सबूत वो समय-समय पर देते रहते हैं। एक्टर को कई बार अपने परिवार के साथ खड़ा देखा जाता है। काम में बिजी होने के बाद भी शाहरुख टाइम निकालकर अपने बच्चों के हर इवेंट में नजर आते हैं। वहीं कुछ समय पहले उनके जीवन में कई उतर-चढ़ाव आए, लेकिन एक्टर ने हर सिचुएशन को काफी सही ढंग से हैंडल किया। वहीं अब हाल ही में शाहरुख खान ने साल 2021 में अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की।

शाहरुख खान को मिला ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ का अवार्ड (Shah Rukh Khan Talk About Aryan Khan Arrest)

शाहरुख खान को हाल ही में ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ के अवार्ड से नवाजा गया। इस दौरान एक्टर ने अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बात की। दरअसल, बीते दिन जब शाहरुख खान को एक विशेष पुरस्कार मिला, तो एक्टर ने पिछले कुछ सालों में उनकी फैमिली द्वारा देखे गए कठिन समय को याद किया और इस दौरान जो उन्होंने सबक सीखा उसके बारे में बताया।

आर्यन के जेल जाने पर बोले- शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कहा- ‘पिछले 4-5 साल मेरे और मेरे परिवार के लिए थोड़े कठिन रहे हैं। मुझे यकीन है कि आप में से कुछ लोगों के लिए यह कोविड के कारण भी होगा। मेरी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गईं। analysts में मेरे करियर पर बुरा भला लिखना शुरू कर दिया।’ एक्टर ने बातचीत के दौरान व्यापक (Comprehensive) विश्लेषकों की तुलना बेवकूफों से की। इसके बाद उन्होंने अपने सामने आने वाली प्रॉब्लम्स को इसके बाद उन्होंने अपने सामने आने वाली समस्याओं को पर्सनल स्तर पर याद किया। उन्होंने साल 2021 में कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स भंडाफोड़ के दौरान आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की। मालूम हो कि, लगभग एक महीने तक जेल में रहे आर्यन को बाद में सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : ‘Maldives में न करें फिल्म की शूटिंग’, FWICE ने की बॉयकॉट करने की अपील

किंग खान कहा- ‘कहानी अभी भी बाकी है’

शाहरुख खान ने कहा- ‘व्यक्तिगत स्तर पर कुछ परेशान करने वाली और अप्रिय (unpleasant) चीजें भी हुईं, जिससे मुझे सबक मिला कि शांत रहो, बहुत शांत रहो और गरिमा के साथ कड़ी मेहनत करो। जब आप सोचते हैं कि सब कुछ अच्छा है तो अचनाक कहीं से, जिंदगी आप पर प्रहार करेगी।’ किंग खान ने कहा- ‘लेकिन यही वो समय है जब आपको आशावान, ईमानदारी कहानीकार बनने की जरूरत है।’ उन्होंने अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक डायलॉग से अपनी बात को खत्म किया। उन्होंने कहा- यदि यह सुखद अंत नहीं है, तो इसका मतलब ये है कि कहानी अभी भी बाकी है।

First published on: Jan 11, 2024 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.