---विज्ञापन---

12th Fail Teaser: UPSC के बवंडर में फंसे विक्रांत मेसी, करो या मरो की हालत में क्या निकल पाएगा एग्जाम ?

12th Fail Teaser: 3 इडियट्स फेम विधु विनोद चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 12th Fail का धासू टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसे देख फैंस में इसे लेकर बेहद एक्साइटमेंट है। खासकर वो लोग जो इस फेज में हैं या इससे गुजर चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म मोस्ट टफेस्ट एग्जाम यूपीएससी […]

12th Fail Official Teaser
12th Fail Official Teaser, Vidhu Vinod Chopra

12th Fail Teaser: 3 इडियट्स फेम विधु विनोद चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 12th Fail का धासू टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसे देख फैंस में इसे लेकर बेहद एक्साइटमेंट है। खासकर वो लोग जो इस फेज में हैं या इससे गुजर चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म मोस्ट टफेस्ट एग्जाम यूपीएससी पर बनी हुई है जिसका टीजर देख एक पल के लिए लगा जैसे हम खुद इस एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं।

12वीं फेल के टीजर से उठा पर्दा (12th Fail Teaser)

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 12वीं फेल के टीजर से पर्दा उठा दिया है। टीजर की शुरुआत फेमस मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) से होती है। जहां से यूपीएससी (UPSC) के लिए हर साल हजारों बच्चे तैयारी करते हैं। कई इसमें जीत की कहानी बयां करते हैं तो न जाने कितने इसमे हार कर लौट जाते हैं। बस इसी के बीच के संघर्ष की कहानी को विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म में बयां किया है। बता दें कि फिल्म सच्ची कहानियों पर ही बनी है।

रफ्तार के गानों से मचेगी धूम

बता दें कि ये फिल्म अनुराग पाठक की फेमस नॉवेल पर बेस्ड है जो फेमस आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस ऑफिसर श्रद्धा जोशी पर बनी हुई है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे इसकी तैयारी करने वाले स्टूडेंट लाइफ के स्ट्रगल, धैर्य, एटीट्यूड, हार्ड वर्क पर बनी हुई है। गानों की बात करें तो इसमें शांतनु मोइत्रा का कंपोज किया ‘रीस्टार्ट’ नाम का एक गाना भी शामिल है जिसका एक वर्जन स्वानंद किरकिरे दूसरा रफ्तार ने लिखा है।

27 अक्टूबर को होगी रिलीज

बता दें कि 12वीं फेल 27 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी जिसे जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। विक्रांत मेसी स्टारर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Aug 10, 2023 03:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.