---विज्ञापन---

कोर्ट की ओट में Urfi निकली कार से कमेंट मिले बेकार से, लोग बोलें- ‘मुंडी कहां है’?

Urfi Javed New Video: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर लोगों का दिमाग घुमा दिया है। उर्फी अक्सर ही ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती है जिसे देखकर कई बार तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। […]

Urfi Javed New Video
Image Credit : Instagram

Urfi Javed New Video: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर लोगों का दिमाग घुमा दिया है। उर्फी अक्सर ही ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती है जिसे देखकर कई बार तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। कभी वो कार की ड्रेस बनाकर आ जाती है तो कभी कील से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो वहीं इस बार उर्फी ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ गई हैं जिसे देखने के बाद हर किसी की आंखे खुली रह गई हैं।

उर्फी को देख पैपराजी हुए हैरान (Urfi Javed New Video)

उर्फी जावेद को वैसे तो टीवी शोज की वजह से कम बल्कि उनके अतरंगी स्टाइल की वजह से ज्यादा जाना जाता है। उर्फी हर रोज कुछ न कुछ ऐसा पहनकर बहार आती हैं जिससे हर कोई हैरान रह जाता है। वहीं अब जो वीडियो सामने आया है उसमें उर्फी अपनी कार से उतरती दिख रही हैं और उन्होंने बिना सिर के कोर्ट पैंट पहना हुआ है। वहां मौजूद पैपराजी भी उन्हें देख हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें : हर पार्टी की शान बनने के लिए फॉलो करें Malaika Arora के ये Looks

लोगों ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक! (Urfi Javed New Video)

वहीं अब उर्फी जावेद की इस वीडियो पर तमाम यूजर्स कमेंट कर रहे हैं हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘मेरे खेत में ऐसे ही पुतले की जरूरत है जिसे देख कर चिड़िया कौवे ना आये।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘मन तो मेरा बहुत होता है कुछ लिखने का मगर घर वालों ने बोल रखा है हम जमानत नहीं कराएंगे।’

इसके साथ ही कई और यूजर्स ने भी उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ‘मेरी दिल्ली सरकार से गुजारिश है मेरे हिस्से की 200 यूनिट मुफ्त बिजली में से 100 यूनिट बिजली इसे झटके देने के लिए इस्तेमाल करें।’ इसी तरह से सोचिए मीडिया पर लोग उर्फी जावेद के लिए कमेंट कर रहे हैं।

First published on: Sep 27, 2023 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.