---विज्ञापन---

Mahadev Betting Case में Sahil Khan हुए गिरफ्तार, FIR में Dawood Ibrahim के भाई का भी नाम

Sahil Khan Arrested: महादेव बैटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं इस केस में दाऊद इब्राहिम के भाई का नाम भी आया है।

Mahadev Betting Case

Sahil Khan Arrested: अभिनेता साहिल खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनका नाम महादेव बेटिंग केस से जुड़ा है, जिस वजह से मुंबई पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार उन पर 15 हजार करोड़ रुपये के फ्रॉड का आरोप है। हालांकि इस मामले में पुलिस पहले भी उनसे पूछताछ कर चुकी है। साहिल खान ने भी जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। लेकिन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

एक्टर से हुई थी पूछताछ

जानकारी के अनुसार, साहिल खान को महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े मामले में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है।करोडो रुपये के महादेव बुक बेटिंग मामले में मुंबई पुलिस की SIT खान से पूछताछ की थी। जहां ये केस पहले माटुंगा पुलिस ने दर्ज किया था, वहीं बाद में इसकी जांच के लिए इसे क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को ट्रांसफर किया गया। इसके बाद SIT का गठन कर जांच आगे बढ़ाई गईं।

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी आया सामने

अब इस मामले में जांच पड़ताल के बाद अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है। वहीं FIR ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई मुस्तकीम, सौरभ चंद्राकर, रवि उपल, शुभम सोनी जैसे कई लोगों के नाम भी सामने आए हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि साहिल खान ‘द लायन बुक ऐप’ नाम से एक सट्टेबाजी वाले ऐप से जुड़े हुए थे। इस मामले में जांच पड़ताल के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया है, अब उन्हें मुंबई लाया जाएगा। जहां उनसे इस मामले में आगे की पूछताछ की जाएगी। न सिर्फ साहिल बल्कि और भी कई अन्य स्टार्स के नाम भी इसमें आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: क्या टाइगर श्राफ से ब्रेकअप के बाद Disha Patani को मिल गया है नया बॉयफ्रेंड?

First published on: Apr 28, 2024 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.