---विज्ञापन---

हर पार्टी की शान बनने के लिए फॉलो करें Malaika Arora के ये Looks

Malaika Arora Looks : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस के अंदाज के लोग कायल है। वहीं मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज इंटरनेट […]

Malaika Arora Looks
Image Credit : Instagram

Malaika Arora Looks : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस के अंदाज के लोग कायल है। वहीं मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज इंटरनेट पर छा रही हैं जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। इतना ही नहीं आप भी मलाइका के लुक को कॉपी कर सकते हैं और उनके स्टाइल को भी पार्टी के लिए केरी कर सकते हैं।

मलाइका का स्टाइल बनता है दीवाना (Malaika Arora Looks)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हर स्टाइल फैंस के दिलों को छू लेता है जिसे लोग फॉलो भी करते हैं। उनका ड्रेस पहनने का अंदाज फैंस को दीवाना बनाता है और अगर आप भी इस तरह की ड्रेस पहनने के शौकिन हैं तो आप भी उनके स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं।

कातिल अदाओं के साथ दिखी मलाइका (Malaika Arora Looks)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस इंडोवेस्टन ड्रेस में कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा ने बालों को बंधा हुआ है और वो इन फोटोज में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। अगर आप भी लुक को फॉलो करना चाहते हैं तो इस लुक को कैरी कर सकते हैं।

ग्लोसी मेकअप ने बढ़ाई खूबसूरती (Malaika Arora Looks)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के स्टाइल को आप कैरी करके पार्टी में पूरी लाइमलाइट चुरा सकते हैं। वैसे तो एक्ट्रेस का हर अंदाज निराला होता है लेकिन फैंस इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ग्लोसी मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैशन क्वीन हैं। वो अपने फैशन सैंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अगर आप भी पार्टी में अलग लगना चाहते हैं तो आपको एक्ट्रेस के इस लुक को जरूर फॉलो करना चाहिए।

First published on: Sep 27, 2023 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.