---विज्ञापन---

‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ हॉस्पिटल में भर्ती, अचानक बिगड़ी Saumya Tandon की तबीयत

Saumya Tandon hospitalized: 'भाबीजी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनके लाखों चाहने वाले भी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ी खबर सुनकर उनके सभी फैंस परेशान होने वाले हैं, क्योंकि इस समय 'गोरी मेम' हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी हॉस्पिटल बेड से फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Saumya Tandon hospitalized
Saumya Tandon hospitalized

Saumya Tandon hospitalized: ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनके लाखों चाहने वाले भी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ी खबर सुनकर उनके सभी फैंस परेशान होने वाले हैं, क्योंकि इस समय ‘गोरी मेम’ हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने अपनी हॉस्पिटल बेड से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उनके साथ एक नोट भी शेयर किया है। सोम्या की लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच हंगामा मचा दिया है और फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती हैं सौम्या टंडन

कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ पर है में ‘गोरी मेम’ के तौर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। सौम्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बताया है कि वो इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी यह पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लोग उनके अस्पताल में होने की बात जानकर अपनी चिंता जता रहे हैं।

हॉस्पिटल बेड पर आईं नजर

सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमे वो हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई हैं और उनके एक हाथ में ड्रिप लगी हुई है। हालांकि, तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। अपनी इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘तस्वीरें हमेशा खूबसूरत नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा खुशनुमा नहीं होती। ठीक हो रही हूं और जल्द ही फिट होगी। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’ सोम्या की यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है और वो उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी चिंता जता रहे हैं।

‘गोरी मेम’ बनकर बनाई पहचान

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने टेलीविजन जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। शाहिद कपूर और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में अहम रोल निभाया था। मगर उन्हें ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘गोरी मेम’ बनकर खास पहचान मिली। इस रोल में लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया था।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का चेहरा देख घबराए फैंस, अचानक बिगड़ी हालत, लाल आंखें और सूजे होंठ

First published on: Apr 28, 2024 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.