---विज्ञापन---

Urfi Javed का चेहरा देख घबराए फैंस, अचानक बिगड़ी हालत, लाल आंखें और सूजे होंठ

Urfi Javed Shocking Photos: उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है, जिसमें उनके चेहरे की हालत बुरी तरह से बिगड़ी हुई नजर आ रही है। उर्फी ने खुद बताया है कि उनके फेस की हालत ऐसे कैसे हो गई है।

Urfi Javed Shocking Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है, आज वो अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। आए दिन उर्फी अपने नए-नए आउटफिट की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं और पैपराजी की तो वो फेवरेट बन चुकी हैं। हर बार लोगों को इंतजार रहता है कि इस बार उर्फी अपने कपड़ों के साथ क्या नया कारनामा करने वाली हैं। मगर इस बार उर्फी की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर उनके सभी चाहने वाले परेशान हो गए हैं कि आखिर उर्फी को क्या हो गया है।

बिगड़ी उर्फी जावेद के चेहरे की हालत

उर्फी जावेद सोशल मीडिया एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हर बार वो अपने नए और इंटरेस्टिंग आउटफिट से लोगों का दिमाग घूमा देती हैं, लेकिन इस बार उर्फी का हाल  देखकर उनके फैंस की परेशानी बढ़ गई है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका फेस सूजा हुआ दिख रहा है और आंखें पूरी तरह से लाल हो रखी है। उनकी आंखों से आंसू भी बह रहे है, ऐसे में हमेशा हंसती-मुस्कुराती उर्फी का ये हाल देखकर हर कोई हैरान रह गया है। आखिर उन्हें क्या हो गया है।

उर्फी जावेद की इंस्टाग्राम स्टोरी

उर्फी ने बताई वजह 

फैंस जानना चाहते हैं कि उर्फी के चेहरे की हालत ऐसे कैसे हो गई है और खुद उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसके पीछे की वजह बताई है। उर्फी जावेद ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मुझे एलर्जी है.. मेरा वजन कम हो गया है मगर मेरा चेहरा काफी सूजा गया है और गोल-मटोल जैसा दिख रहा है। मैं जब भी सुबह सोकर उठती हूं तो मेरा फेस, लिप्स और आंखें इसी तरह से सूजे हुए नजर आते हैं। मैंने कुछ टेस्ट कराए हैं, जिससे पता चला है कि ये सब एलर्जी के कारण हो रहा है।’ उर्फी की एलर्जी के बारे में जानकर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है।

उर्फी जावेद की इंस्टाग्राम स्टोरी

उर्फी जावेद की इंस्टाग्राम स्टोरी

‘LSD 2’ में आईं नजर

उर्फी जावेद ने अपने फैशन स्टाइल के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। उर्फी ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और लोग उनके अतरंगी आउटफिट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उर्फी कभी रस्सियों से ड्रेस बना लेती है, तो कभी बिना कपड़ों के सिर्फ अपने हाथ से प्राइवेट पार्ट को कवर करती दिखाई देती हैं। उर्फी जावेद हाल ही में एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नजर आई थीं।

 

यह भी पढ़ें: नहीं रहे फेमस आर्ट डायरेक्टर, 56 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

First published on: Apr 28, 2024 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.