---विज्ञापन---

ये हैं बॉलीवुड की बेहतरीन Murder Mystery फिल्में, देखकर घूम जाएगा दिमाग, आज ही OTT पर देखें

Top Murder Mystery Movies On OTT: इन दिनों OTT का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज के बिजी शेड्यूल की वजह से लोगों के पास इतना टाइम नहीं होता कि वो टीवी पर फिल्में देखें। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही एक ऐसा साधन है जिस पर आप घर बैठे फिल्में देख सकते […]

Top Murder Mystery Movies On OTT
Image Credit ; Google

Top Murder Mystery Movies On OTT: इन दिनों OTT का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज के बिजी शेड्यूल की वजह से लोगों के पास इतना टाइम नहीं होता कि वो टीवी पर फिल्में देखें। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही एक ऐसा साधन है जिस पर आप घर बैठे फिल्में देख सकते हैं। अगर अपना वीकेंड मजेदार बनाना चाहते हैं तो हम आपको उस प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो मर्डर मिस्ट्री के बारे में हैं। वैसे तो इस जॉनर में बेहद कम अच्छी फिल्में देखने को मिलती है लेकिन हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री फिल्मों के नाम।

यह भी पढ़ें : World Cup 2023 Anthem Song Video: भारत तीसरी बार बनेगा विश्व विजेता! World Cup पर बने एंथम सॉन्ग ने लोगों में भरा जोश

HIT: The First Case (Top Murder Mystery Movies On OTT)

राजकुमार राव की ये फिल्म अगर आपने नहीं देखी तो आप खुदकर सिनेमा लवर नहीं कह सकते। ये आज तक की बेस्ट मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें एक HIT का परेशान पुलिस इंस्पेक्टर एक उलझे हुए मामले को सुलझाने के लिए निकलता तो है, लेकिन वो खुद अपने पास्ट पर क्लैरिटी पाने की लड़ाई लड़ रहा है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर ज़रूर देखें।

Cuttputlli (Top Murder Mystery Movies On OTT)

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की इस फिल्म में एक सीरियल किलर को पकड़ने के लिए काफी जद्दोजहद करते हुए देखने को मिलेगा। ये सीरियल किलर टीनएज लड़कियों को सबकी नज़रों के सामने से किडनैप करता है और उनका एक ही तरीके से मर्डर कर देता है। जिसके बाद वो लाश फेंक कर सभी में खौफ पैदा कर देता है। स्कूल की बच्चियों को बचाने की कोशिश करते हुए इंस्पेक्टर यानी अक्षय कुमार हत्यारे तक इस कैसे पहुंचते हैं ये आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

Haseen Dillruba (Top Murder Mystery Movies On OTT)

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की ये फिल्म काफी इंटरेस्टिंग है। इसमें एक महिला जिस पर उसके पति की हत्या का शक है वो अपनी शादीशुदा जिंदगी की कहानी सुनाती है। उसका एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी रहता है, जिसकी वजह से पुलिस उसपर ही कत्ल का आरोप लगाती है और उसके खिलाफ सबूत तलाशती है। लेकिन कहानी के आखिर में एक बड़ा ट्विस्ट आता है और पति जिंदा निकलता है। वो खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए खुद अपना हाथ काट देता है। ये फिल्म वाकई मज़ेदार है। इसे आप नेटफ्लिक्स पार देख सकते हैं।

Drishyam

2 अक्टूबर को क्या हुआ था ये तो अब पूरी दुनिया जान चुकी है। अजय देवगन इस दिन अपनी फैमिली को लेकर पणजी गए थे। वहां उन्होंने होटल में पाव भाजी खाई। सत्संग भी देखा लेकिन उस दिन फिल्म में तब्बू के बेटे का खून किसने किया ये सस्पेंस वाकई आपको भी चौंका देगा। वहीं, इसके अगले पार्ट में अजय देवगन के खिलाफ पुलिस कैसे सबूत ढूंढती है ये आप OTT पर देख सकते हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं जबकि इसका दूसरा पार्ट अमेजन प्राइम पर मौजूद है।

Talaash: The Answer Lies Within

फिल्म तलाश में आमिर खान, रानी मुखर्जी, करीना कपूर खान जैसी बड़ी स्टारकास्ट मौजूद है। इस फिल्म में एक सुपरस्टार के मर्डर की कहानी सुलझाते-सुलझाते कई रहस्य खुल जाते हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में आमिर खान को करीना कपूर से प्यार हो जाता है जो उन्हें एक केस सुलझाने में मदद करती हैं। लेकिन केस सुलझाने के बाद उन्हें पता चलता है कि वो तो मर चुकी हैं और ये उसकी आत्मा थी जो उनके साथ बात कर रही थी। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

First published on: Nov 16, 2023 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.