---विज्ञापन---

Ravi Teja: ‘किसी चीज से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता…’, रवि तेजा ने बताई अपने मन की बात

Ravi Teja Open On His Life: साउथ इंडियन फिल्मों के सितारे भी आज के समय में लोगों के बीच उतने ही मशहूर हैं, जितने बॉलीवुड सेलेब्स हुआ करते हैं। एक से बढ़कर एक साउथ एक्टर अब हिंदी पट्टी के दर्शकों को लुभाने के लिए पैन इंडिया फिल्में बना रहे हैं। वहीं जब साउथ इंडियन फिल्मों […]

Ravi Teja Open On His Life
Image Credit : Google

Ravi Teja Open On His Life: साउथ इंडियन फिल्मों के सितारे भी आज के समय में लोगों के बीच उतने ही मशहूर हैं, जितने बॉलीवुड सेलेब्स हुआ करते हैं। एक से बढ़कर एक साउथ एक्टर अब हिंदी पट्टी के दर्शकों को लुभाने के लिए पैन इंडिया फिल्में बना रहे हैं। वहीं जब साउथ इंडियन फिल्मों की बात हो तो रवि तेजा का नाम दिमाग में जरूर आता हैं। तेगुलु स्टार रवि तेजा की फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ इंडिया तक ही सिमित नहीं है। उत्तर भारत में हिन्दी भाषी लोगों के बीच भी रवि तेजा की जबरदस्त फैन फॉलेविंग है लेकिन बहुत ही कम लोग ये बात जानते है कि रवि तेजा को काफी अच्छी हिंदी बोलने आती है।

रवि तेजा ने कही ये बात (Ravi Teja Open On His Life)

हाल ही में रवि तेजा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर नारेश्वर राव’ के प्रोमोशन को लेकर एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपने बारे में काफी कुछ बताया। रवि तेजा से जब फिल्मों के लिए उनके प्यार के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि उनके लिए सनेमा ही सब कुछ है। रवि तेजा ने कहा वो हमेशा फिल्में देखते रहते हैं, वो कभी भी खाली नहीं रहते। रवि तेजा ने कहा कि या तो वो फिल्मों की शूटिंग करते हैं, या फिर फिल्में देखते हैं। उन्होंने बताया कि वो पूरे दिन सिर्फ फिल्मों से ही घिरे रहते हैं।

यह भी पढ़ें : RC Upadhyay Hot Dance Video: आर.सी उपाध्याय की हिलती कमर देख बुजुर्ग भी हुए बेकाबू, जमकर किया डांस

‘अपना काम एंजॉय करना चाहिए’ Ravi Teja Open On His Life)

वहीं रवि तेजा ने जिंदगी और करियर में आए उतार-चढ़ाव को लेकर युवाओं को एक अच्छा मैसेज भी दिया। उन्होंने कहा कि वो अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव से ज्यादा प्रभावित नहीं होते हैं। आसान भाषा में कहे तो वो अपने आप को एक नदी की तरह मानते हैं और बस आगे बढ़कर काम करने में विश्वास रखते है। जिस तरह नदी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके साथ कोई क्या कर रहा हैं उसी तरह उन्हें किसी चीज से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। रवि तेजा ने ये भी कहा कि आज के टाइम लोग सफलता को बहुत ही सीरियसली लेते हैं, हालांकि उन्हें अपना काम को एंजॉय करना चाहिए।

First published on: Oct 22, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.