---विज्ञापन---

‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस का छलका दर्द, कास्टिंग काउच का खोला काला चिट्ठा!

Anasuya Bharadwaj On Casting Couch: सिनेमा जगत में बहुत सारी हसीनाओं को कास्टिंग काउच का दर्द झेलना पड़ा है। अब पुष्पा 2 की हीरोइन ने भी इस बारे में खुलासा किया है।

Anasuya Bharadwaj On Casting Couch
Anasuya Bharadwaj On Casting Couch

Anasuya Bharadwaj On Casting Couch: बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड, सिनेमा जगत की कोई भी इंडस्ट्री हो, बहुत सारी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही अब साउथ की एक्ट्रेस भी कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात करने लगी हैं। हाल ही में ‘पुष्पा’ फिल्म सीरीज की एक्ट्रेस अनुसूया भारद्वाज ने भी कास्टिंग काउच पर खुलकर बोला है। जानिए क्या कहना है अनसूया का।

अनुसूया भारद्वाज को भी झेलना पड़ा कास्टिंग काउच

साउथ एक्ट्रेस, एंकर और टीवी एक्ट्रेस अनुसूया भारद्वाज ने बताया कि अन्य एक्ट्रेस की तरह उन्हें भी कास्टिंग काउच झेलना पड़ा है। उनके मुताबिक, बहुत से लोगों ने उनसे गलत बातें करने की कोशिश की, लेकिन वह भाग्यशाली हैं कि अपने आप को इन सब से बचा पाईं। उन्होंने कहा कि अब मैं इस इंडस्ट्री में यह समझ चुकी हूं कि कास्टिंग काउच से कैसे बचना है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि बहुत सी एक्ट्रेस को अपने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच झेलना पड़ता है और उनके साथ भी यही हुआ था। लेकिन अब वह समझदारी से काम लेती हैं।

कैसे बचाती है कास्टिंग काउच से

‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस ने बताया कि वह महज दो-तीन मिनट में ही सामने वाले व्यक्ति से बात करके समझ जाती हैं कि उसकी मंशा क्या है। ऐसे में उन्होंने एक ट्रिक निकाली है। जब भी अनसूया से कोई उटपटांग बात करता है तो वह अपने परिवार, अपने बच्चे और पति के बारे में बात करने लग जाती हैं यानी कि वे टॉपिक को तुरंत बदल देती हैं, जिससे कि सामने वाला चाहकर भी उनसे गलत बातें नहीं कर पाता।

हर किसी से रिश्ता बनाना है जरूरी

अनसूया यह भी मानती हैं कि इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहने के लिए आप लड़कर इंडस्ट्री में सरवाइव नहीं कर सकते। ऐसे में आपको न्यूट्रल रहना जरूरी है ताकि आपको फ्यूचर में भी काम मिलता रहे। वह मानती हैं कि झगड़ा करके आप इंडस्ट्री में सरवाइव नहीं कर सकते। आपको बता दें, अनसूया भारद्वाज पॉपुलर टीवी शो ‘जबरदस्त’ में भी दिखाई दी थी और वह कई सालों तक एंकरिंग भी कर चुकी हैं। वह एक तेलुगू फिल्म ‘सोग्गेडे चिन्नी नयना’ में नागार्जुन के साथ आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। उन्हें पुष्पा में भी देखा गया था। अब वह जल्द ही ‘पुष्पा 2’ में भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: परिणीति के पति राघव चड्ढा को हुई ये बीमारी, आखिरकार हो गया खुलासा!

First published on: May 02, 2024 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.