---विज्ञापन---

इस एक्ट्रेस ने ‘पिंजरे वाली मुनिया’ बन पीले घाघरे-चोली में नाच-नाच कर काटा बवाल!

Namrita Malla Pinjre Wali Muniya Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में वे घाघरा-चोली पहन तहलका मचा रही हैं। देखें वीडियो।

Namrita Malla Pinjre Wali Muniya Song
Namrita Malla Pinjre Wali Muniya Song

Namrita Malla Pinjre Wali Muniya Song: आइटम नंबर्स के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस, बेली डांसर और मॉडल नम्रता मल्ला को देखकर ऐसा लगता है कि वह बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी डांसर को मात दे सकती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस की वीडियो प्रमोट करने वाली नम्रता मल्ला का आज एक गाना ‘पिंजरे वाली मुनिया’ रिलीज हुआ है। चलिए जानते हैं, क्या खास बात है इस गाने की।

किसने गाया है गाना

‘पिंजरे वाली मुनिया’ भोजपुरी गाने को आज यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने को नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया है और इस गाने को गाया है नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने। गाने के बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने और म्यूजिक दिया है शुभम राज ने। इस भोजपुरी गाने की कोरियोग्राफी और डायरेक्शन किया है लकी विश्वकर्मा ने, वहीं प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा ने किया है। सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब के आधिकारिक चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को अमेजॉन म्यूजिक और स्पॉटिफाई जैसे प्लेटफार्म पर भी सुना जा सकता है।

घाघरा-चोली पहन ऐसा नाची, मच गई तबाही!

आपको बता दें, मात्र 7 घंटे में ही इस गाने को 1 लाख 10 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और यह इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने की खास बात यह है कि इसमें नम्रता मल्ला पीला घाघरा-चोली पहन खूब मदमस्त अंदाज में नाचती हुईं नजर आ रही हैं। उनका यह डांस देख फैंस दीवाने हो रहे हैं और खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है कि जब नम्रता का कोई ऐसा हॉट अंदाज में गाना रिलीज हुआ है। वे अक्सर अपने ही गानों पर रील्स भी बनाती नजर आती हैं। नम्रता मल्ला ने फैंस को इतना प्यार देने के लिए यू-ट्यूब पर कमेंट करते हुए लिखा, बहुत-बहुत दिल से प्यार और धन्यवाद। मुझे इतना प्यार देने के लिए और ऐसे ही प्यार देते रहिए। वहीं बहुत से लोग आवाज के जादूगर नीलकमल पर भी कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस का छलका दर्द, कास्टिंग काउच का खोला काला चिट्ठा!

First published on: May 02, 2024 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.