---विज्ञापन---

‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, प्राइम वीडियो ने क्यों चुनी ये तारीख?

Panchayat Season 3 release date: पंचायत सीजन 3 की फाइनली अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का फैंस बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे थे।

Panchayat Season 3 release date
पंचायत सीजन 3 रिलीज डेट आउट

Panchayat Season 3 release date: हो जाइए खुश.. आ गई है आपकी फेवरेट वेब सीरीज ‘पंचायत’ के सीजन 3 की रिलीज डेट। जी हां, लंबे इंतजार के बाद अब मेकर्स ने अमेज़न प्राइम वीडियो की मचअवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ (Panchayat season 3)  की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और इस महीने ही सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। इस कॉमेडी ड्रामा सीरीज के दोनों भागों ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था, इस सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। फैंस ये जानकर बेहद खुश हैं कि फुलेरा गांव के दिलचस्प किरदार एक बार फिर उन्हें देखने को मिलने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘पंचायत 3’

‘पंचायत सीजन 3’ (Panchayat season 3) की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए अमेज़न प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्टर में सीरीज की कास्ट नजर आ रहा है और सबका मुंह खुला हुआ दिखाई दे रहा है। वो तारीख  28 मई है, जिस दिन ‘पंचायत सीजन 3’ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस तारीफ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, फाइनली वो तारीख आ गई है।

वेब सीरीज की स्टारकास्ट

पहले दो सीज़न के बाद, फुलेरा गांव के भीतर पैदा हो जाने वाली नई चुनौतियों और संघर्षों के चलते पंचायत एस3 एक दिलचस्प मोड़ ले लेती है, जहां किरदारों की जिंदगी मुश्किलों में उलझी हुई है। नए सीज़न में सीरीज के चहेते कलाकार- जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका वापसी करेंगे। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित पंचायत एस3 को दीपक कुमार मिश्रा ने निर्देशित किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है।

इन भाषाओं में होगी स्ट्रीम 

नए सीज़न का प्रीमियर, विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों के अंदर हिंदी में होगा, तथा इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम व कन्नड़ में भी डब किया जाएगा। भारत में मौजूद प्राइम मेंबर सिर्फ ₹1499/साल का भुगतान करके एक ही सदस्यता के अंदर बचत, सुविधा और मनोरंजन का लाभ उठाते हैं।

यह भी पढ़ें: Panchayat Season 3 के नए पोस्टर को देख भड़के लोग, रिलीज डेट पर बड़ा हिंट दे बुरे फंसे मेकर्स

 

First published on: May 02, 2024 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.