---विज्ञापन---

कौन है ‘हीरामंडी’ की वो एक्ट्रेस जिसकी ‘संजीदा’ एक्टिंग के आगे फीकी पड़ी मनीषा-सोनाक्षी?

Heeramandi on Netflix: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ में एक हसीना अपनी 'संजीदा' एक्टिंग के बल पर मनीषा-सोनाक्षी जैसी अभिनेत्रियों पर भारी पड़ी। छोटे पर्दे से उठकर फिल्मी दुनिया में आने वाली इस खूबसूरत एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है।

sanjeeda sheikh
कौन है हीरामंडी की 'वहीदा'

Heeramandi on Netflix: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। वेब सीरीज को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज था क्योंकि ये हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म मेकर की पहली वेब सीरीज है। ‘हीरामंडी’ में 6 मशहूर एक्ट्रेस हैं, मगर आज हम आपको इस सीरीज एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखा है और इस सीरीज में अपनी ‘संजीदा’ एक्टिंग से सीरीज में बाकी हसीनाओं को पानी पिला दिया है और लोग उनके किरदार और अभिनय की तारीफ कर रहे हैं।

कुवैत में जन्मी खूबसूरत हसीना

इस हसीना का जन्म विदेशी जमीन पर हुआ है। हालांकि उसने छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी अलग छाप छोड़ी है। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, उसका नाम संजीदा शेख है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ में ‘वहीदा’ के किरदार में संजीदा ने अपने अभिनय से लोगों को जान फूंक दी है। वेब सीरीज की कहानी लोगों की कसौटी पर खरी नहीं उतरी है और लोग इस सीरीज को देखने के बाद काफी निराश हो गए हैं।

संजीदा पड़ी सब पर भारी

संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म में चुन-चुनकर हर किरदार के लिए अभिनेत्रियों को कास्ट किया है। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा के साथ टीवी की दुनिया से उठकर बड़े पर्दे का रूख करने वाली संजीदा शेख ने वेब सीरीज में कमाल की एक्टिंग की है। संजीदा ने अपने नाम की तरह ही वेब सीरीज में ‘वहीदा’ के रोल को बड़ी संजीदगी के साथ उतारा है। दुश्मनी और वफादारी का मिलाजुला उनका रोल हर किसी को पसंद आ रहा है और उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग से हर कोई इंप्रेस हुआ है।

शादी, तलाक और अफेयर 

संजीदा शेख ने अपने को-एक्टर आमिर अली से लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के 9 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। इनके तलाक पर भी खूब विवाद हुआ था, मगर अब दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं। संजीदा अकेले ही अपनी बेटी को पाल रही हैं और 39 साल की उम्र में भी वो 20-25 साल की एक्ट्रेसेस को अपने परफेक्ट फिगर से मात देती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली संजीदा अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते कुछ वक्त से  संजीदा का नाम उनके को-एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ अफेयर के चर्चे हो रहे हैं। मगर अभी तक दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan का टीम इंडिया के लिए स्पेशल वीडियो मैसेज, अग्रेशन में दिखे रोहित-विराट

First published on: May 02, 2024 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.