---विज्ञापन---

Big B के नाती अगस्त्य नंदा संग इश्क फरमा रहीं SRK की लाडली सुहाना! Viral में दिखी खास बॉन्डिंग

Agastya Nanda-Suhana Khan Dating Rumours: मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बी-टाउन के कई बड़े सितारों ने शिरकत कर जश्न में चार चांद लगा दिया। वहीं, इस पार्टी में बिग-बी के नाती अगस्त्य नंदा और सुहाना खान ( Agastya Nanda-Suhana Khan Dating Rumours) […]

Agastya Nanda and Suhana Khan

Agastya Nanda-Suhana Khan Dating Rumours: मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बी-टाउन के कई बड़े सितारों ने शिरकत कर जश्न में चार चांद लगा दिया। वहीं, इस पार्टी में बिग-बी के नाती अगस्त्य नंदा और सुहाना खान ( Agastya Nanda-Suhana Khan Dating Rumours) को भी स्पॉट किया गया। दोनों स्टारकिड्स जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज़’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म से बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खूशी कपूर भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। उनकी यह फिल्म इस साल दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ेंसासू मां जया बच्चन को नहीं पसंद ऐश्वर्या और रेखा की नजदीकियां, फिर Rekha को मां कहकर क्यों बुलाती हैं मिस वर्ल्ड

बिग-बी के नाती संग फरमा रहीं इश्क ( Agastya Nanda-Suhana Khan Dating Rumours)

सुहाना इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हालांकि, सुहाना, अगस्त्य ने डेटिंग की इन अफवाहों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। एक नए वीडियो ने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दे दी है।

वायरल हुआ वीडियो ( Agastya Nanda-Suhana Khan Dating Rumours)

वूम्प्ला ने दोनों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अगस्त्य को मनीष की पार्टी के बाद सुहाना खान को बाय बोलते देखा गया था। इस दौरान एक्ट्रेस एक खूबसूरत लाल लहंगा पहने नजर आई थीं। दूसरी ओर, अगस्त्य ने काले कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे। अभिनेत्री को कार की ओर जाते देखा गया, जबकि अगस्त्य उनके पीछे चल रहे थे। उन्होंने सुनिश्चित किया कि पार्टी से निकलते समय वह कार में सुरक्षित रूप से बैठीं।

मां ने दी रिश्ते को मंजूरी!

इस साल की शुरुआत में ही यह दावा किया गया था कि अगस्त्य और सुहाना डेटिंग कर रहे हैं और उनके रिश्ते को अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन से मंजूरी मिल गई है। द आर्चीज़ प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “वे एक साथ काफी समय बिताते थे और अपने बंधन को छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रहे थे। हालांकि उन्होंने इसे अभी तक आधिकारिक बनाने की योजना नहीं बनाई है, लेकिन प्रोडक्शन हाउस के अधिकांश लोगों को अगस्त 2022 में उनके बंधन के बारे में पता चला, “सूत्र ने यह भी कहा कि श्वेता बच्चन, सुहाना से “प्यार” करती हैं और “रिश्ते को मंजूरी देती हैं।”

क्रिसमस ब्रंच पर साथ आए नजर

सूत्र ने यह भी दावा किया कि अगस्त्य ने पिछले साल कपूर परिवार के क्रिसमस ब्रंच में सुहाना को अपने ‘साथी’ के रूप में पेश किया था। सूत्र ने कहा, “अगस्त्य ने परिवार के सभी सदस्यों के सामने सुहाना को अपने साथी के रूप में पेश किया।”

द आर्चीज़ में आएंगे नजर

जोया अख्तर के आगामी प्रोजेक्ट, द आर्चीज़ के सेट पर सुहाना और अगस्त्य की दोस्ती हुई। फिल्म में सुहाना और अगस्त्य के अलावा बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं।

First published on: Nov 06, 2023 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.