---विज्ञापन---

सासू मां जया बच्चन को नहीं पसंद ऐश्वर्या और रेखा की नजदीकियां, फिर Rekha को मां कहकर क्यों बुलाती हैं मिस वर्ल्ड

Aishwarya-Rekha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राव इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों ऐश्वर्या (Aishwarya-Rekha) की अपनी सास और ननद संग अनबन की अफवाहें सामने आई थीं। वहीं, अब ऐश कुछ साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में रेखा को मां कहने बुलाने की वजह से सुर्खियों […]

Aishwarya Rai Bachchan rekha

Aishwarya-Rekha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राव इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों ऐश्वर्या (Aishwarya-Rekha) की अपनी सास और ननद संग अनबन की अफवाहें सामने आई थीं। वहीं, अब ऐश कुछ साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में रेखा को मां कहने बुलाने की वजह से सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़ें-Sanjeev Kumar को सताता था मौत का डर, कर दी थी ये भविष्यवाणी जो हुई सच

रेखा को मां कहकर बुलाती हैं ऐश्वर्या (Aishwarya-Rekha)

दरअसल, कुछ साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में बच्चन खानदान की बहू ने रेखा को मां कहकर संबोधित किया था। उनकी यह बात सुनकर वहां बैठे लोग हैरान रह गए थे और सबके मन में ये सवाल उठने लगा था कि आखिर ऐश्वर्या ने रेखा को मां क्यों कहा?

मां की यह है असल वजह

दरअसल, रेखा और ऐश्वर्या के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। रेखा उन्हें अपनी बेटी की तरह मानती हैं। इतना ही नहीं ऐक्ट्रेस आराध्या से भी काफी प्यार करती हैं। मगर रेखा को मां कहकर बुलाने का कारण कुछ और ही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, साउथ में बड़ों को सम्मान देने के लिए मां शब्द का प्रयोग किया जाता है। इसलिए ऐश्वर्या उन्हें मां कहकर बुलाती हैं। जैसे हिन्दी में किसी को सम्मान देने के लिए जी कहकर बुलाते हैं वैसी ही ऐश्वर्या भी साउथ कलचर के हिसाब से रेखा को मां कहकर बुलाती हैं, जिसका मतलब ‘रेखा जी’ था।

खत में बयां किया ऐश्वर्या के लिए प्यार

इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ का बहुत गहरा रिश्ता रहा है और बिग बी ऐश्वर्या के ससुर हैं, रेखा कई बार महानायक संग अपने रिश्ते को लेकर बात कर चुकी हैं। भले ही एक्ट्रेस बच्चन परिवार से दूर हो मगर ऐश्वर्या के दिल के बेहद करीब हैं। रेखा ने 2018 में ऐश्वर्या के लिए एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी दिल की बात बयां की थी। उनका यह लेटर फैमिना मैगजीन में भी छपा था।

जया बच्चन को नहीं पसंद ऐश्वर्या और रेखा की नजदीकियां

वहीं, यह भी कहा जाता है कि ऐश्वर्या की सासू मां जया बच्चन को ऐश्वर्या और रेखा की नजदीकियां बिल्कुल पसंद नहीं हैं। ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐक्ट्रेस लंबे समय के पर्दे से दूर हैं। मगर मीडिया की सुर्खियों अक्सर छाई रहती हैं।

First published on: Nov 06, 2023 08:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.