---विज्ञापन---

Gadar 2 Completes 50 Days At Box Office: गदर 2 ने दिखा दिया अपना जलवा, 50 दिन से कर रही ताबड़तोड़ कमाई

Gadar 2 Completes 50 Days At Box Office: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ के 50 दिन पूरे हो गए हैं और अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर चिपकी हुई है जो अपने आप में मेकर्स से लेकर स्टारकास्ट तक के लिए बड़ी बात है। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस […]

Gadar 2 Box Office Collection, Sunny Deol, Ameesha Patel, Gadar 2
Image Credit: Google

Gadar 2 Completes 50 Days At Box Office: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ के 50 दिन पूरे हो गए हैं और अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर चिपकी हुई है जो अपने आप में मेकर्स से लेकर स्टारकास्ट तक के लिए बड़ी बात है। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की बल्कि कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर डाले हैं जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 50 दिन (Gadar 2 Completes 50 Days At Box Office)

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2, गदर: एक प्रेम कहानी की रिलीज के पूरे 22 साल बाद पर्दे पर आई। जहां कुछ लोगों का मानना था कि फिल्म पहले पार्ट की तरह ही ताबड़तोड़ कमाई करेगी तो वहीं कुछ लोगों का ये अंदाजा था कि आज की ऑडियन्स ऐसी फिल्में पसंद नहीं करती लेकिन इसका उल्टा हुआ है। अनिल शर्मा ने एक बार फिर अपनी स्टोरी और डायरेक्शन से कई मेकर्स के होश उड़ा दिए।

अब जब फिल्म ने इतने सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर ही लिए हैं तो आइए डालते हैं उनपर एक नजर। शुरुआत करते हैं प्री-बुकिंग से तो फिल्म ने प्री-बुकिंग में 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म के लिए 15 अगस्त तक के टिकट रिलीज से पहले ही बेच दिए थे जिसमें मेकर्स ने 30 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली थी। जी हां फिल्म ने प्री-बुकिंग में 1.2 मिलियन टिकट बेच डाली थीं।

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इसके साथ ही सनी देओल की इस फिल्म ने रिलीज के 3 दिन के अदंर ही 134 करोड़ कमा डाले थे जो कि शाहरुख खान की जवान और यश की केजीएफ 2 की कमाई से भी ज्यादा थी। अब बात कर लेते हैं फिल्म के अबतक के कलेक्शन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 684.75 करोड़ की कमाई कर डाली है जो कि वर्ल्डवाइड है। वहीं ग्रॉस में फिल्म ने 524 करोड़ के पार की कमाई कर डाली है और अभी देखते हैं कि कब तक बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर गदर 2 काबिज रहने वाली है।

First published on: Oct 01, 2023 12:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.