---विज्ञापन---

Sunita Baby Hot Video: सुनीता बेबी का ताबड़तोड़ डांस देख मचला लोगों का मन, छुड़ा दिए सबके पसीने

Sunita Baby Hot Video: सुनीता बेबी (Sunita Baby) आज के समय में एक ऐसा नाम बना चुकी हैं जो लोगों के दिल और दिमाग में बैठ गया है। डांसर के चाहने वाले आज के समय में हर जगह हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती नजर आती है। सुनीता बेबी […]

Sunita Baby Hot Video
Image Credit : Youtube

Sunita Baby Hot Video: सुनीता बेबी (Sunita Baby) आज के समय में एक ऐसा नाम बना चुकी हैं जो लोगों के दिल और दिमाग में बैठ गया है। डांसर के चाहने वाले आज के समय में हर जगह हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती नजर आती है। सुनीता बेबी को अब लोग दूसरी सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं क्योंकि डांसर की अदाएं इतनी कातिलाना होती है कि कोई भी उन पर घायल हो जाता है।

सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त डांस (Sunita Baby Hot Video)

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘गुपचुप गुपचुप डांस’ गानें पर जबरदस्त डांस कर रही हैं, जिसमें वो कला सूट पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांसर इस वीडियो में इतने कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसका कोई जवाब नहीं है। उनकी हर एक अदा इतनी जबरदस्त है कि लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Ananya Panday को Chunky Panday से विरासत में मिली ये खास चीज, जिसकी वजह से है एक्ट्रेस के ठाट

सुनीता बेबी ने लोगों को बनाया दीवाना

वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी काले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही हैं और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

मिलियन्स में मिले व्यूज (Sunita Baby Hot Video)

वहीं Rasila Thumka ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुनीता बेबी के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को मिलियन लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सुनीता बेबी के डांस की तारीफ कर रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

First published on: Oct 30, 2023 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.