---विज्ञापन---

Ananya Panday को Chunky Panday से विरासत में मिली ये खास चीज, जिसकी वजह से है एक्ट्रेस के ठाट

Ananya Panday Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं। अनन्या का जन्म 30 October 1998 को मुंबई में हुआ था। वहीं, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू (Student of the Year 2)’ से की थी। फैंस ने इस […]

Ananya Panday Birthday
Image Credit : Google

Ananya Panday Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं। अनन्या का जन्म 30 October 1998 को मुंबई में हुआ था। वहीं, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू (Student of the Year 2)’ से की थी। फैंस ने इस फिल्म में अनन्या के किरदार को काफी पसंद किया था। ये तो सभी जानते हैं कि, अनन्या पांडे को एक्टिंग विरासत में मिली है। जी हां, उनके पिता ‘चंकी पांडे’ (Chunky Panday) अपने समय के टॉप एक्टर्स में से एक रह चुके हैं। तो चलिए आज अनन्या के बर्थडे पर उनसे जुड़ी कुछ बाते जानते हैं…

फिल्म के लिए करोड़ो चार्ज करती हैं एक्ट्रेस (Ananya Panday Birthday)

अनन्या पांडे हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थी। वैसे तो अपनी फिल्मों और ऐड से कमाई करती हैं। एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म को करने के लिए करोड़ो फीस लेती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ऐड करने के लिए भी लाखों रुपये चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे की टोटल नेटवर्थ 30 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है।

यह भी पढ़ें : अगर Horror Movies से लगता है डर तो भूलकर भी न देखें ये फिल्में, कांप जाएगी रूह

खुद का आलीशान घर

आपको बता दें अनन्या पांडे के पास खुद आलीशान घर है। वो मुंबई में ही पली बड़ी हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ पाली हिल वाले घर में रहती हैं। उन्होंने अपने घर में अपनी जरूरत की हर चीज को शामिल करवाया है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस के घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

ये है लग्जरी कार का कलेक्शन

वहीं अनन्या पांडे को लग्जरी कार्स भी काफी शौक है। खबरों की माने तो उनके कर कलेक्शन में 88.24 लाख की रेंज ‘रोवर स्पोर्ट (Range Rover Sport)’, 63.30 लाख की ‘मर्सिडीज बेंज ई क्लास (Mercedes-Benz E-Class)’, 33 लाख की ‘स्कोडा कोडयाक (Skoda Kodiaq)’ और 30 लाख रुपये की हुंडई सैंटा फे (Hyundai Santa Fe)’ जैसी कार शामिल हैं।

First published on: Oct 30, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.