---विज्ञापन---

सौतेली मां ने Ibrahim Ali Khan पर लुटाया प्यार, करीना कपूर के नक्शेकदम पर चले सैफ के लाडले

Ibrahim Ali Khan Instagram: सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने अपना वादा पूरा कर दिया है और उन्होंने इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया है। उनके पहली इंस्टाग्राम पोस्ट पर सौतेली मां करीना कपूर के कमेंट पर सबकी निगाहें ठहर गई हैं।

Ibrahim Ali Khan kareena kapoor
Ibrahim Ali Khan kareena kapoor

Ibrahim Ali Khan Instagram: बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है। कुछ स्टारकिड्स ऐसे भी है, जिन्होंने अभी तक अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उसके बावजूद वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। उनमें ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का नाम भी शुमार है। इब्राहिम जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं, मगर उससे पहले ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। इब्राहिम अली खान ने बीते दिन पैपराजी के सामने एक वादा किया था, जिसे सैफ के लाडले ने पूरा कर दिया है। उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके सभी फैंस खुश हो गए हैं।

इब्राहिम का इंस्टाग्राम डेब्यू

इब्राहिम अली खान ने 30 अप्रैल 11 बजे अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। दरअसल, एक्ट्रेस सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम का इंस्टाग्राम पर प्राइवेट अकाउंट था। हालांकि उन्होंने एक भी पोस्ट नहीं किया था, मगर अब स्टारकिड ने अपने चाहने वालों को सरप्राइज देते हुए अपना अकाउंट पब्लिक कर दिया है और पहली पोस्ट भी शेयर की है। इब्राहिम का ये सरप्राइज देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और उनका वेलकम कर रहे हैं। सुबह 11 बजकर 13 मिनट पर इब्राहिम ने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया।

स्पोर्ट ब्रांड के एंबेसडर बने इब्राहिम

इब्राहिम अली खान ने अपनी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट में पॉपुलर स्पोर्ट्सवियर ब्रांड ‘प्यूमा’ के लिए कराए फोटोशूट की झलक सबको दिखाई है।  ‘प्यूमा’ के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर उन्हें इंट्रोड्यूस किया गया है। सबसे हैरानी की बात ये है कि इब्राहिम की सौतेली मां और सैफ अली खान की दूसरी बेगम करीना कपूर खान भी इस ब्रांड का प्रमोशन काफी समय से कर रही हैं। करीना के बाद अब इब्राहिम भी इस ब्रांड से जुड़ गए हैं।

करीना कपूर ने किया वेलकम

करीना कपूर खान ने कमेंट कर लिखा , ‘@pumaindia Iggy में आपका स्वागत है..आइए जल्द ही एक साथ शूटिंग करें?’ इंस्टाग्राम पर इब्राहिम अली खान के अकाउंट के पब्लिक होते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। अपने पापा की कार्बन कॉपी कहलाने वाले इब्राहिम की फीमेल के बीच खूब पॉपुलैरिटी है और उनके सोशल मीडिया पर आते ही उनके सभी चाहने वाले खुश हो गए हैं। इब्राहिम की पहली पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनका वेलकम कर रहे हैं और खूब कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आईजी पर इग्गी का स्वागत है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आपकी विरासत और जीन के कारण ही आपको यह विज्ञापन मिला है।’ एक फैन ने लिखा, ‘इब्राहिम, क्या आपने अंततः अपना खाता खोला? मैं इस पल का काफी समय से इंतजार कर रहा था।’

यह भी पढ़ें: Ibrahim Ali Khan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस हसीना संग इश्क लड़ाते आएंगे नजर!

First published on: Apr 30, 2024 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.