---विज्ञापन---

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के बारे में बोला गया बड़ा झूठ, करीबी ने बताया शादी का सच

Gurucharan Singh Case Update: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं, उनके बारे चल रही शादी की खबरों का करीबी ने खंडन कर कहा है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं।

Gurucharan Singh
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh Case Update: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम सोढ़ी सिंह उर्फ गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं। पुलिस जांच में जुटी है लेकिन अभी तक एक्टर का कुछ पता नहीं चला है। आखिरी बार उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था, इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चला है। गुरुचरण के पिता ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई है। कुछ खबरें ये भी आ रही है कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, और जल्द ही शादी भी करने वाले थे। वहीं खबरें ये भी हैं कि गुरुचरण सिंह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। अब इसी बीच अभिनेता के करीबी ने उनकी शादी को लेकर एक बड़ा सच बताया है।

नहीं करने वाले थे शादी

सोढ़ी के लापता होने की खबर ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया है। एक्टर के परिवार वाले, दोस्त और करीबी भी उनकी फिक्र में हैं। वहीं अभिनेता को लेकर खबरें आ रही थीं कि वो जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन अब इसपर बड़ा अपडेट सामने आया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार उनके एक करीबी ने बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, गुरुचरण की शादी की खबरें सिर्फ अफवाह हैं। पता नहीं कौन ऐसी फर्जी खबरें फैला रहा है।

क्या शादीशुदा हैं सोढ़ी?

सोढ़ी के फैंस के मन में एक सवाल ये भी है कि क्या सच में अभी तक वो अनमैरिड हैं। ऐसे में इसका भी जवाब सामने आ गया है, करीबी रिश्तेदार ने बताया है कि वो शादीशुदा नहीं हैं। गुरुचरण के परिवार में उनके माता पिता, दो भाई और एक बहन हैं। पूरा परिवार साथ में ही रहता है। वहीं इस बात का भी खंडन कर दिया गया है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हां ये सच है कि उनकी मां और पिता बीमार हैं।

एक नजर पूरे केस पर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी के अचानक गायब होने के पीछे की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। 22 अप्रैल से गायब अभिनेता के पिता ने 25 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 अपहरण के तहत FIR दर्ज कर ली थी। वहीं 27 अप्रैल को, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की एक टीम ने गुरुचरण के लापता होने की जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें उनकी लास्ट फुटेज मिली। हालांकि अभी तक पुलिस मामले की तह तक नहीं पहुंच पाई है।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma करते थे जिसे पसंद, उसी के संग लिपलॉक कर एक्टर ने पानी में लगाई आग

First published on: Apr 30, 2024 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.