---विज्ञापन---

OTT Trending Movies-Web Series: धड़ल्ले से ट्रेंड कर रही हैं ये सीरीज और फिल्में, बन जाएगा संडे

OTT Trending Movies-Web Series: ओटीटी लवर्स के लिए हर हफ्ते एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं फिर चाहे वो नेटफ्लिक्स हो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम या फिर जियो सिनेमा। हर दिन, हर हफ्ते फैंस के लिए एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्मों का भंडार आ रहा है। ओटीटी […]

Lupin Part 3, sultan of delhi, ott, web series, films
Lupin Part 3, sultan of delhi, ott, web series, films

OTT Trending Movies-Web Series: ओटीटी लवर्स के लिए हर हफ्ते एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं फिर चाहे वो नेटफ्लिक्स हो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम या फिर जियो सिनेमा। हर दिन, हर हफ्ते फैंस के लिए एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्मों का भंडार आ रहा है।

ओटीटी पर ट्रेंड कर रही हैं ये फिल्में-सीरीज (OTT Trending Movies-Web Series)

ऐसे में इस वीकेंड भी बोर होने की बजाय फटाफट से देख डालिए ये टॉप ट्रेंडिंग सीरीज और फिल्में जिनको लेकर पिछले काफी वक्त से बज बना हुआ है। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई फिल्में शामिल हैं।

Sultan Of Delhi: ताहिर राज भसीन, मौनी रॉय जैसे दिग्गज स्टार्स से भरी ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो गई जिसे लेकर पिछले काफी दिनों से बज बना हुआ था। सत्ता, साजिश और स्ट्रगल से भरी ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है जिसे देखना तो बनता है।

Lupin Part 3: फ्रेंच की बेहद फेमस सीरीज लुपिन का तीसरा पार्ट भी रिलीज कर दिया गया है। इस सीजन की बात की जाए तो इसमें अर्सान डियॉप अपनी मां को ढूंढते हुए दिखाई देंगे। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं जो इस समय ट्रेंड कर रही है।

Sex Education 4: हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सीरीज सेक्स एजुकेशन का चौथा पार्ट भी रिलीज कर दिया गया है। सुनने में आ रहा है कि ये इस सीरीज का आखिरी सीजन होने वाला है। पिछले के तीन सीजन की बात की जाए तो उनकी सफलता को देखते हुए ही इसका चौथा सीजन रिलीज किया गया। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

Khufia: अली फजल, तब्बू स्टारर खूफिया फिल्म सस्पेंस, थ्रिल, स्पाई से भरी हुई फिल्म है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक ऐसे रॉ एजेंट की कहानी है जो देश के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और जाती भी है। हाल ही में रिलीज हुई ये फिल्म जबरदस्त ट्रेंड कर रही है।

Bambai Meri Jaan: हाल में रिलीज हुई बंबई मेरी जान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही है। 80-90 के दशक पर बनी इस सीरीज को आप आराम से अमेजन प्राइम वीडियोपर देख सकते हैं। मल्टी स्टारर इस सीरीज में अमायरा दस्तूर, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा, केके मेनन समेत कई दिग्गज कलाकार नजर आए है।

First published on: Oct 14, 2023 09:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.