---विज्ञापन---

Indian Idol 14 से कटा नेहा कक्कड़ और इस जज का पत्ता, अब ये होंगे शो के नए Judges

Indian Idol 14: टीवी का फेमस रियालिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जल्द ही इस का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। ये शुरू हो उसके पहले ही इससे जुड़ी एक लेटेस्ट और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल नए सीजन के साथ ही इसके […]

INDIAN IDOL 14
INDIAN IDOL 14

Indian Idol 14: टीवी का फेमस रियालिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जल्द ही इस का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। ये शुरू हो उसके पहले ही इससे जुड़ी एक लेटेस्ट और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल नए सीजन के साथ ही इसके जज भी इस बार नए दिखाी देने वाले हैं। जिस पल से ये खबर आई है उसी पल से लोगों में इस बात को लेकर एक्साइटमेंट है कि आखिर इस सीजन को कौन जज और होस्ट करने वाला है।

बदले गए जज (Indian Idol 14)

एक बार फिर सभी का फेवरेट सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल शुरू होने वाला है। हर बार की तरह ही इस बार भी इस शो में जजेज कंटेस्टेंट के टैलेंट को परखते हुए नजर आएंगे लेकिन ट्विस्ट ये है कि इस बार शो के जज पहले वाले नहीं हैं। सालों से इंडियन आइडल के जज रहे हिमेश रेशमिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सिंगर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते के दौरान इंडियन आइडल को लेकर भी कई सारे खुलासे किए जिसे सुन इस शो के फैंस हैरान हैं।

हिमेश रेशमिया ने किया खुलासा

सिंगर ने खुलासा किया कि वो इस बार इस शो का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वो अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं इस बार ‘सा रे गा मा पा’ को जज कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस बार मेरी डेट्स ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन से मैच नहीं कर रही थीं लेकिन मुझे खुशी है कि कुमार सानू जी शो को जज कर रहे हैं। इसके साथ ही सिंगर ने बताया कि वो इस बार अपनी फिल्म को लेकर बिजी हैं। उन्होंने बताया कि मैं इस साल के अंत तक अपनी फिल्म ‘बदमाश रविकुमार’ की शूटिंग शुरू कर दूंगा।’

ये हैं शो के जज

अब बात करें इंडियन आइडल के जज की तो इस बार नेहा कक्कड़ की जगह श्रेया घोषाल, हिमेश रेशमिया की जगह कुमार सानू और पिछली बार की तरह इस बार भी विशाल ददलानी ही नजर आएंगे। फिलहाल शो के होस्ट पर से पर्दा नहीं हटा है।

First published on: Aug 21, 2023 04:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.