---विज्ञापन---

Shaakuntalam Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही चल गया ‘शाकुंतलम’ का जादू, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Shaakuntalam Box Office Collection Day 1: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ कल यानी कि 14 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ठीक-ठाक ही ओपनिंग की है। थिएटर से सामंथा के फैंस के मिले जुले रिव्यू सामने आए हैं। इसके साथ ही फिल्म का पहले दिन का बॉक्स […]

Shaakuntalam Box Office Collection Day 1: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ कल यानी कि 14 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ठीक-ठाक ही ओपनिंग की है। थिएटर से सामंथा के फैंस के मिले जुले रिव्यू सामने आए हैं। इसके साथ ही फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

गुणाशेखर ने किया है डायरेक्ट (Shaakuntalam Box Office Collection Day 1)

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर इस फिल्म को गुणाशेखर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म शाकुंतलम के टाइटल नेम से ही समझ आ रहा है कि यह पौराणिक कथाओं से जुड़ी हुई फिल्म है। साउथ की इस फिल्म में ऑडियन्स को खूब रोमांस देखने को मिला। इस फिल्म को जिस तरह से बनाया गया है उससे आपको लगेगा कि आप परियों की दुनिया में आ गए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म शाकुंतलम आखिरकार रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर फैंस से सामंथा तक काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। रिलीज से पहले सामंथा को कई इवेंट में इसका प्रमोशन करते हुए देखा गया। कल आखिरकार फिल्म रिलीज हो गई। बात करें बॉक्स ऑफिस की तो सूत्रों के अनुसार ने फिल्म ने 5 करोड़ के आसपास का का कलेक्शन किया है।

कालिदास की रचना पर बनी है फिल्म (Shaakuntalam Movie Review)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म शाकुंतलम भारतीय कवि कालिदास की महान रचना अभिज्ञानशाकुंतलम पर बनी हुई है। इस फिल्म में राजा दुष्यंत और उनकी प्रेमिका शकुंतला की कहानी दिखाई गई है। फिल्म की कहानी मेनका और ऋषिराज की बेटी शकुंतला की है। शकुंतला का बचपन कण्व ऋषि के आश्रम में बीता।

एक बार इस आश्रम के पास राजा दुष्यंत आते हैं और शकुंतला की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। राजा यहां उससे शादी करते हैं। फिर एक युद्ध की वजह से उन्हें वहां से जाना पड़ता है। मगर वो वादा करते हैं कि वो लौटकर आएंगे और उन्हें अपने साथ ले जाएंगे। कहानी में दिलचस्प मोड़ उस वक्त आता है जब शकुंतला ऋषि दुर्वासा के श्राप का शिकार हो जाती है।

First published on: Apr 15, 2023 11:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.