---विज्ञापन---

हरा सूट पहन सपना चौधरी ने मचाया बवाल; ऐसे लगाए ठुमके देखते रह जाएंगे आप

Sapna Choudhary Dance: देसी क्वीन सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। सपना के एक शो में लाखों लोगों की भीड़ आती है और हरियाणा ही नहीं बल्कि दिल्ली, पंजाब और यूपी में भी सपना के चाहने वालों […]

Sapna Choudhary Dance
Image credit : Google

Sapna Choudhary Dance: देसी क्वीन सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। सपना के एक शो में लाखों लोगों की भीड़ आती है और हरियाणा ही नहीं बल्कि दिल्ली, पंजाब और यूपी में भी सपना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अब तो सपना बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकी है और अब देश का बच्चा-बच्चा उनका नाम जानता है। वहीं सपना चौधरी कई जगहों पर स्टेज शो करती हैं जहां उनके ठुमको पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है।

सपना चौधरी का गाना फैंस को आया पसंद (Sapna Choudhary)

दरअसल, हाल ही में सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग ‘सुरमा’ रिलीज हुआ है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। हर कोई उनके गाने को एन्जॉय कर रहा है। अपने अंदाज में सपना ने इस गाने में भी अपने डांस का जोरदार तड़का लगाया है। सपना के हर गाने की तरह उनके यह गाना भी लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। इस गाने में सपना का देसी और वेस्टर्न दोनों ही अवतार देखने को मिल रहाे हैं।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : सवी ने कर डाला ईशान को भरी महफिल में प्रपोज, बढ़ा सुरेखा का पारा

सपना चौधरी ने लागए जबरदस्त ठुमके (Sapna Choudhary Dance)

वहीं अब उनके इस ओरिजिनल गाने की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘सुरमा’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। एक स्टेज शो के दौरान सपना इस गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। इस दौरान वहां काफी लोगों को देखा जा सकता है जो सपना का डांस देखने के लिए वहां पहुंचे हुए हैं। स्टेज शो में सपना पूरी महफिल लूट रही हैं। उनके जबरदस्त ठुमके देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सपना के ठुमकों ने हमेशा ही लोगों को इंप्रेस किया है और इस गाने में भी सपना का डांस लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रहा है।

First published on: Oct 01, 2023 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.