---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : सवी ने कर डाला ईशान को भरी महफिल में प्रपोज, बढ़ा सुरेखा का पारा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 1 October : दर्शकों का मन पसंद शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर च रहा है। सरीरियल की कहानी में वैसे तो अभी सवि और ईशान की लव स्टोरी का आगाज नहीं हुआ है फिलहाल दोनों लड़ते हुए ही दिखाई दे […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 1 October
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 1 October : दर्शकों का मन पसंद शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर च रहा है। सरीरियल की कहानी में वैसे तो अभी सवि और ईशान की लव स्टोरी का आगाज नहीं हुआ है फिलहाल दोनों लड़ते हुए ही दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच सवी ने ईशान को सबके सामने प्रोपोज कर दिया है।

सामने आया वीडियो(Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 1 October)

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वायरल हो रही वीडियो में सवी सबके सामने ईशान को प्रपोज करते हुए नजर आ रही हैं। तो आप यही सोच रहे हैं कि सीरियल में दोनों के प्यार की शुरुआत हो रही है तो चलिए हम बताते हैं इस वीडियो का सच क्या है

यह भी पढ़ें : Anupama Spoiler Alert 1 October: अनुज और अनुपमा के बीच आ सकती है दरार! तो डिम्पी का हुआ अबॉशन

सवी ने ईशान को किया प्रपोज

ईशान और सवि की इस वीडियो ने फैंस का पूरा अटेंशन ग्रैब कर लिया है। जी हां दोनों की ये वीडियो नहर तरफ छाई हुई है। जहां इस वीडियो में सवि ईशान को सबके सामने प्रपोज करती दिख रही हैं। तो लोग इस बात से हैरान भी हो रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ। तो हम आपको बता दे कि ये वीडियो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का नहीं है। बल्कि ये सीन तो हमें स्टार परिवार के अवॉर्ड शो में देखने को मिलने वाला है।

दिखा सवी और ईशान का प्यार

सवी ने ईशान को बड़े ही प्यारे अंदाज में प्रपोज किया है। ये पल हम सभी को हमेशा याद रहने वाला है। इसके साथ ही बता दें सावी ने तम्मा तम्मा पर शानदार परफॉर्मेंस भी दी। यह पहली बार था जब सवी स्टार परिवार अवार्ड्स में परफॉर्मेंस कर रही थी। इस दौरान ईशान खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज पर किसी हीरो की तरह एंट्री की और सवी को उन्हें कंधों पर उठाकर ले गए। वहीं सवी ईशान को प्रोपोज कर देतीं हैं अपने प्यार का इजहार करती हैं।

First published on: Oct 01, 2023 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.