---विज्ञापन---

कभी एक गाने के मिलते थे 3100 रुपये, आज Sapna Choudhary का लाइफस्टाइल देख उड़ जाएंगे होश

Sapna Choudhary Lifestyle: हरियाणा की बेहतरीन डांसर की बनात करें तो उसमे सबसे पहला नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आता है। अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस और कातिल अदाओं से आज नेशनल स्टार बन चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और टैलंट के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और […]

Sapna Choudhary Lifestyle
Image Credit : Instgram

Sapna Choudhary Lifestyle: हरियाणा की बेहतरीन डांसर की बनात करें तो उसमे सबसे पहला नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आता है। अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस और कातिल अदाओं से आज नेशनल स्टार बन चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और टैलंट के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज सपना चौधरी सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी है|

करोड़ों की मालिक हैं सपना (Sapna Choudhary Lifestyle)

यह भी पढ़ें : कोर्ट की ओट में Urfi निकली कार से कमेंट मिले बेकार से, लोग बोलें- ‘मुंडी कहां है’?

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी खूब एक्टिव रहती हैं और इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। हरियाणा की स्टार अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना चौधरी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि शुरुआती दौर में उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था और आज एक्ट्रेस के पास करोड़ों की सम्पति हैं।

शेयर करती हैं तस्वीरें (Sapna Choudhary Lifestyle)

मीडिया के अनुसार इस समय में सपना चौधरी करोड़ों रुपए की मालकिन है| सपना चौधरी बेहद ही लग्जरियस लाइफस्टाइल जीती हैं और उन्होंने दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में अपना एक बेहद खूबसूरत और आलीशान घर भी खरीदा है। सपना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने घर और गार्डन की तस्वीरें शेयर करती हैं।

सपना चौधरी बन चुकी है सेलिब्रिटी

अब सपना चौधरी जानी-मानी सेलिब्रिटी बन चुकी है और वो एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए काफी तगड़ी फीस चार्ज करती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सपना चौधरी अपने एक परफॉर्मेंस के लिए 25-50 लाख रुपए तक की तगड़ी फीस चार्ज करती है। डांसिंग स्टार की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा के जाने-माने सिंगर, राइटर व एक्टर वीर साहू के साथ शादी रचाई है। स्टार कपल का एक बेटा भी है।

सपना चौधरी को है गाड़ियों शौक (Sapna Choudhary Lifestyle)

सपना चौधरी को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी बेहद शौक है और इनके कार कलेक्शन में ऑडी Q7 फ़ोर्ड और BMW 7 सीरीज़ की कारें भी शामिल है| सपना चौधरी के वीडियोज आय दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं।

First published on: Sep 27, 2023 06:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.