---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu Temple: फैन ने लुटाया सामंथा रुथ प्रभु पर प्यार, खुलने जा रहा है एक्ट्रेस का मंदिर

Samantha Ruth Prabhu Temple: टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर बेहद ही रोचक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा कि अब एक्ट्रेस के नाम पर एक मंदिर बनने जा रहा है। बता दें कि उनसे पहले हंसिका मोटवानी, नयनतारा और नमिता के नाम पर भी मंदिर बन चुका है। […]

Samantha Ruth Prabhu Temple: टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर बेहद ही रोचक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा कि अब एक्ट्रेस के नाम पर एक मंदिर बनने जा रहा है। बता दें कि उनसे पहले हंसिका मोटवानी, नयनतारा और नमिता के नाम पर भी मंदिर बन चुका है।

बन रहा सामंथा का मंदिर (Samantha Ruth Prabhu Temple)

साउथ के फैंस में अपने स्टार्स के लिए सिर्फ प्यार ही नहीं बल्कि ढेर सारी रिस्पेक्ट भी होती है। ऐसे कितने मौके आए हैं जब फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस पर जमकर प्यार दिखाया है। इस प्यार को जाहिर करने के लिए फैंस कई बार उनके लिए मंदिर तक खोल चुके हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हो रहा है और इस बार ये साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के लिए हो रहा है। नयनतारा, हंसिका मोटवानी और नमिता के बाद अब समांथा रुथ प्रभु के नाम पर मंदिर बनाया जा रहा है।

28 अप्रैल को खुलेगा

आंध्र प्रदेश के बापाटला के पास स्थित अल्लपाडु गांव में एक्ट्रेस के फैन तेनाली संदीप सामंथा के लिए एक मंदिर बना रहे हैं। मंदिर का काम लगभग पूरा कर लिया गया है और 28 अप्रैल को इसको आधिकारिक तौर पर खोल दिया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह समांथा की फिल्मों के ही नहीं बल्कि उनके द्वारा किए गए चैरिटी कामों से भी काफी प्रभावित है। इसके पहले कई कलाकारों का मंदिर बन चुका है।

Andhra Fan From Bapatla Builds Temple For Samantha Ruth Prabhu

जल्द आएंगी “खुशी” में नजर

बात करें एक्ट्रेस की फिल्मों की तो हाल ही में उनकी फिल्म शाकुंतलम रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी लोगों को उम्मीद थी। इसके अलावा अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म खुशी में नजर आएंगी जिसका निर्देशन निर्देशक शिवा निर्वाण ने किया है।

First published on: Apr 27, 2023 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.