---विज्ञापन---

दुश्मनी भूल Arijit Singh पर मेहरबान हुए Salman Khan, किया तगड़ा पोस्ट

Salman Khan Confirm End Of Feud Arijit Singh: सलमान खान के दुनिया में कितने चाहने वाले हैं। ये ना बताने की जरूरत है और ना जताने की लेकिन बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह के लिए लोगो में कम दीवानगी नहीं है। ना जाने कब से फैंस इन दोनों को साथ में काम करते देखने […]

Salman Khan Confirm End Of Feud Arijit Singh
Image Credit : Google

Salman Khan Confirm End Of Feud Arijit Singh: सलमान खान के दुनिया में कितने चाहने वाले हैं। ये ना बताने की जरूरत है और ना जताने की लेकिन बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह के लिए लोगो में कम दीवानगी नहीं है। ना जाने कब से फैंस इन दोनों को साथ में काम करते देखने के लिए बेताब हैं और अब आखिरकार सलमान और अरिजीत के फैंस की ये पुकार सुन ली गई है। जी हां दोनों ने अपनी दुश्मनी खत्म कर ली है।

सलमान ने कैप्शन में कही ये बात (Salman Khan Confirm End Of Feud Arijit Singh)

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में सुल्तान के लिए अरीजीत ने गाना गा दिया है। सोशल मीडिया पर सलमान ने टाइगर 3 के पहले गाने की झलक शेयर कर दी है। जिसका नाम ‘लेके प्रभू का नाम है’ इस गाने को अरीजीत सिंह ने गाया है जो कि 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। गाने के पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में टाइगर और जोया की ग्लैमरस जोड़ी देखने को मिल रही है। दोनो की कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। वहीं पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में सलमान ने लिखा है- ‘पहले गाने की पहली झलक ‘लेके प्रभु का नाम!’। ओह हां.. ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए। गाना 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। टाइगर 3 इस दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज हो रही है’।

यह भी पढ़ें : Sushant Singh Rajput केस में आया नया मोड़, Bombay HC पहुंचे Aaditya Thackeray

अरिजीत ने दिया था जवाब

दरअसल, 9 साल पहले 2014 के एक अवॉर्ड शो में अरिजीत सिंह सीधे फ्लाइट से रात 11 बजे पहुंचे थे। इस अवॉर्ड शो को सलमान और रितेश होस्ट कर रहे थे। जब अरिजीत का नाम विनर के लिए अनाउंस हुए तो सिंगर चप्पल और कैजुअल अटायर में ही स्टेज पर भी दिखे। जिसे देखकर सलमान बोले – सो गए थे क्या ? वहीं अरिजीत ने सलमान को जवाब देते हुए कह दिया कि आप लोगो ने सुला दिया।

फिल्मों से किया था आउट

उस वक्त अरिजीत को अंदाजा नहीं था कि इतने लोगो के बीच सलमान को यूं जवाब देना सलमान को बुरा लग जाएगा और इसका असर अनपर ऐसा हुआ कि, बजरंगी भाईजान और सुल्तान फिल्मों से अरीजीत को आउट कर दिया गया जिसके बाद अरीजीत ने कई बार कई तरीकों से सलमान से बात करने की कोशिश की उनसे माफी मांगी लेकिन सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया।

अरिजीत ने मांगी थी माफी

इसके बाद 2016 में अरिजीत ने एक बार फिर सलमान से माफी मांगी इस बार सलमान से अरिजीत ने ओपन लेटर के जरिए माफी मांगी। अरीजीत ने फेसबुक पर एक लेटर लिखकर उन्हें बताया कि वो अपनी गलती स्वीकारते हैं, साथ ही वो उनसे बात करना चाहते हैं लेकिन इसके बाद सलमान के फैंस अरिजीत पर हावी हो गए, अवॉर्ड शो में उनके बरताव के लिए उन्हें गलत ठहराने लगे जिसके बाद अरिजीत ने पोस्ट हटा दिया था।

फाइनली हुआ दी एंड

लेकिन लगता है दोनो के बीच की ये गांठ अब सुलझ गई है। 4 अक्टूबर को अरिजीत सलमान के घर पर भी स्पॉट हुए जिसके बाद फैंस को उनके बीच हुइ इस ईगो फाइट के एंड होने की शंका हुई थी। वहीं अब सलमान के लिए अरिजीत ने पहला गाना गा दिया है। 9 साल लंबी चली इस अनबन का दी एंड फाइनली हो गया है।

First published on: Oct 19, 2023 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.