---विज्ञापन---

Mayank Dixit: सलमान खान की फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर के साथ हुई मारपीट, हॉस्पिटल में भर्ती

Mayank Dixit: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके मयंक दीक्षित (Mayank Dixit) से जुड़ी एक खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में एक बहस के बाद मारपीट में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं। मयंक दीक्षित के साथ हुआ हादसा (Mayank […]

mayank dixit
mayank dixit

Mayank Dixit: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके मयंक दीक्षित (Mayank Dixit) से जुड़ी एक खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में एक बहस के बाद मारपीट में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं।

मयंक दीक्षित के साथ हुआ हादसा (Mayank Dixit)

आए दिन इंडस्ट्री में हादसे और मारपीट से जुड़ी कई खबरें सामने आती रहती हैं। इस कड़ी में सलमान खान की फिल्म युवराज में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम कर चुके मयंक दीक्षित से जुड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कास्टिंग डायरेक्टर मयंक दीक्षित (Mayank Dixit) को रविवार की रात दिल्ली में 6 लोगों ने मिलकर बुर तरह से पीटा। रिपोर्ट की मानें तो ये घटना दिल्ली के लक्ष्मी नगर की है।

पिटाई के बाद बुरी तरह हुए घायल

जहां गाड़ी को रिवर्स करने को लेकर मयंक की कुछ लोगों के साथ पहले बहस हुई और फिर 6 लोगों के ग्रुप ने मिलकर मयंक की बुरी तरह से पिटाई कर दी जिसके चलते मयंक को बुरी तरह से चोट आई हैं। घटना के बाद से ही पुलिस चौकन्नी हो गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है। जिसके चलते उस इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जिससे आरोपियों की पहचान की जा सके। फ्री प्रेस जनरल के मुताबिक मयंक दीक्षित ने अपनी तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की है।

सलमान, संजय दत्त के साथ किया काम

जानकारी के लिए बता दें कि कास्टिंग डायरेक्टर मयंक दीक्षित साल 2008 में रिलीज हुई सलमान खान, अनिल कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘युवराज’ में कास्टिंग डायरेक्टर थे। इसके अलावा उन्होंने संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘तोरबाज’ में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

First published on: Jul 06, 2023 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.