---विज्ञापन---

Tiger 3 के फर्स्ट पोस्टर से हुई यादें ताजा, साल बीते लेकिन नहीं बदला Salman Khan और Katrina Kaif का अंदाज

Tiger 3 First Poster:बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। किंग खान की फिल्म जवान देश और दुनिया में एंडवास बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड के दूसरे खान यानि सलमान खान ने भी अपनी सीट […]

Tiger 3 Poster, Salman Khan, Katrina Kaif
pic credit: Google

Tiger 3 First Poster:बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। किंग खान की फिल्म जवान देश और दुनिया में एंडवास बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड के दूसरे खान यानि सलमान खान ने भी अपनी सीट की पेटी बांध ली है और भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 से उनका पहला लुक सामने आ गया है।

यह भी पढ़े: ‘Salaar’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ा ‘RRR’ का ये रिकॉर्ड, खबर सुन खुशी से झूम उठेंगे Prabhas के फैंस

टाइगर 3 का पहला पोस्टर

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। वहीं, आज यानी 2 सितंबर को वाईआरएफ ने ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर लॉन्च किया है। फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के बैनर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स द्वारा ‘टाइगर 3’ का निर्माण किया जा रहा है।

सलमान संग कैटरीना 

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी ऑनस्क्रीन लोगों को हमेशा ही अपना दीवाना लेती है और टाइगर 3 में एक बार फिर इन दोनों को साथ देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं। सामने आए टाइगर 3 के पोस्टर में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी फुल एक्शन मोड में दिख रही हैं। दोनों ने अपने हाथों में बन्दूक थामी हुई है और दोनों किसी मिशन पर नजर आ रहे है।

क्या बोले भाईजान

‘टाइगर 3’ का धमाकेदार पोस्टर खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो अपनी ‘जोया’ कटरीना कैफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, ‘आ रहा हूं। टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। हिंदी, तमिल और तेलुगू में इस फिल्म को एन्जॉय करें।’ टाइगर 3 के पोस्टर में ‘जोया’ और ‘टाइगर’ के हाथों में गन देखकर ही फैंस की खुशी डबल हो गई है।

First published on: Sep 02, 2023 12:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.