---विज्ञापन---

Kapil Sharma ने क्यों Manisha Koirala को दिया ‘डेब्यू रतनानी’ का टैग?

The Great Indian Kapil show:  ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इस बार हीरामंडी की स्टारकास्ट के साथ कपिल शर्मा ने खूब मस्ती की। इस दौरान यह भी बताया कि क्यों मनीषा कोइराला डेब्यू रतनानी हैं और उनका संजय लीला भंसाली से एक खास कनेक्शन है।

Star Cast of Heeramandi in The Great Indian Kapil Show (1)
कपिल शर्मा के साथ हीरामंडी की स्टारकास्ट

The Great Indian Kapil show:  पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil show) का नया एपिसोड नेटफ्लिक्स पर 11 मई को स्ट्रीम हो गया है। इस हफ्ते में शो में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार’ की स्टारकास्ट पहुंची हैं। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल के साथ मिलकर कपिल शर्मा मस्ती करते नजर आए और साथ ही फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज में काम करने के अपने अनुभव हसीनाओं ने कॉमेडियन को बताए। कॉमेडी शो में कपिल ने संजय लीला भंसाली की फेवरेट एक्ट्रेस के नाम का भी खुलासा किया है।

कौन है भंसाली की फेवरेट एक्ट्रेस?

संजय लीला भंसाली इंडियन सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर हैं और उनके साथ काम करने का सपना हर स्टार देखता है। कपिल शर्मा ने अपने शो में मजाक-मजाक में खुलासा किया है कि  दिग्गज एक्ट्रेस मनीषा कोइराला डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फेवरेट हैं।  इतना ही नहीं उन्होंने तो एक्ट्रेस से ये सवाल भी पूछ डाला कि क्या उन्हें डायरेक्टर भूमि पूजन के लिए भी बुलाते हैं? कपिल की ये बात सुनते ही मनीषा के साथ-साथ पूरी हीरामंडी की स्टारकास्ट अपनी हंसी नहीं रोक पाती है।

 मनीषा को मिला डेब्यू रतनानी का टैग

कपिल शर्मा ने शो में मनीषा कोइराला जो हीरामंडी में मल्लिकाजान बनी हैं, उनसे सवाल पूछा कि वो संजय लीला भंसाली की डेब्यू फिल्म ‘खामोशी’ का हिस्सा थी। अब इतने साल बाद वो उनकी पहली वेब सीरीज में भी अहम रोल निभा रही हैं तो क्या वो उनकी डेब्यू रतनानी हैं। जी हां, संजय लीला भंसाली की डेब्यू फिल्म ‘खामोशी’ में सलमान खान और मनीषा कोइराला ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, उस फिल्म पर लोगों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था। अब इतने साल बाद संजय की डेब्यू सीरीज में भी मनीषा कोइराला ने खास रोल प्ले किया है और इस उम्र में भी अपने इंटीमेट सीन से लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

मनीषा कोइराला ने लूटी वाहवाही

‘हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार’ की इस समय हर तरफ चर्चा हो रही है और मनीषा कोइराला ने इस सीरीज से शानदार कमबैक किया है। मनीषा कोइराला ने सीरीज में कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं, जो उन्हें लाइमलाइट में ले आए हैं। शेखर सुमन के साथ उनके एक बोल्ड सीन की तो हर तरफ चर्चा है और इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने ऐसे सीन देकर हर किसी को चौंका दिया है। सीरीज में मनीषा का रोबदार अदांज भी लोगों को पसंद आया है।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS OTT 3 में कंटेस्टेंट्स की नाक में दम करेंगी राखी सांवत-अर्शी खान? सुनते ही पब्लिक ने पकड़े कान

 

First published on: May 11, 2024 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.