---विज्ञापन---

S. S. Rajamouli Birthday: पहले दिलाया तलाक फिर उसी शख्स को बनाया पार्टनर, दिलचस्प है डायरेक्टर की लव स्टोरी

S. S. Rajamouli Birthday: बाहुबली और आरआरआर के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं। अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले 10 अक्टूबर 1973 को जन्में एस. एस राजामौली आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और उसके साथ ही देशभर में उनके फैंस […]

S. S. Rajamouli Birthday
S. S. Rajamouli Birthday

S. S. Rajamouli Birthday: बाहुबली और आरआरआर के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं। अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले 10 अक्टूबर 1973 को जन्में एस. एस राजामौली आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और उसके साथ ही देशभर में उनके फैंस भी स्टार के बर्थडे को लेकर एक्साइटेड हैं। ऐसे में आइए उनकी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल यानी कि लव लाइफ के बारे में जानते हैं।

बाहुबली से मिली वर्ल्डवाइड पहचान (S. S. Rajamouli Birthday)

वैसे तो एस.एस राजामौली डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली फिल्म देते ही हिट हो गए थे लेकिन वर्ल्डवाइड उन्हें असली पहचान बाहुबली के बाद मिली है जिसने अपने नाम कई रिकॉर्ड कर डाले और फिर हाल में आई उनकी आरआरआर तो ऑस्कर में भी छा गईं। कुल मिलाकर आज राजामौली प्रोफेशनली वो सबकुछ हासिल कर चुके हैं जो किसी भी डायरेक्टर का सपना होता है।

रामा राजामौली से की शादी

ये तो हो गई प्रोफेशनल बातें, वहीं अगर पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो एक्टर की रियल लाइफ किसी रील से कम नहीं है। जिस साल डायरेक्टर ने इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया उसी साल राजामौली को अपनी लाइफ का प्यार भी मिला। उनकी पत्नी का नाम रामा राजामौली है। एस. एस. राजामौली से शादी करने से पहले ही वे शादीशुदा औऱ एक बच्चे की मां भी थीं। हालांकि उन्होंने अपने उस रिश्ते को खत्म करने फैसला लिया और तलाक ले लिया।

पहले तलाक फिर शादी

आपको जानकर हैरानी होगी कि तलाक लेने में रामा की मददस एस.एस राजामौली ने ही की थी। ये भी कहा जाता है कि दोनों शादी से पहले एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते थे। तलाक में मदद के बाद एस.एस. राजामौली को एहसास हुआ कि उन्हे रमा से प्यार हो गया है। फिर क्या था उन्होंने उनको प्रपोज किया और दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से कोर्ट में शादी कर ली। शादी के इतने सालों बाद भी आज दोनों साथ हैं और अपने बच्चों के साथ रह रहे हैं।

First published on: Oct 10, 2023 02:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.