---विज्ञापन---

Pushpa एक्टर Jagadeesh Bandari ने कबूल लिया अपना गुनाह, फीमेल आर्टिस्ट की मौत से जुड़ा था मामला

Pushpa Actor Jagadeesh Prathap Bandari: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में एक्टर के दोस्त केशव का किरदार निभाने वाले एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बता दें जगदीश को 6 दिसंबर को एक जूनियर कलाकार को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स […]

Pushpa Actor Jagadeesh Prathap Bandari
Image Credit : E-24

Pushpa Actor Jagadeesh Prathap Bandari: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में एक्टर के दोस्त केशव का किरदार निभाने वाले एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बता दें जगदीश को 6 दिसंबर को एक जूनियर कलाकार को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने अपना गुनाह मान लिया है। उन्होंने कबूल किया है कि उन्होंने ही जूनियर कलाकार को निजी तस्वीरों से ब्लैकमेल किया था।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों हो रहे हैं बादशाह और हानिया आमिर के इश्क के चर्चे ? ऐसा क्या हुआ जिसने पकड़ा तूल

Pushpa actor Jagadeesh Prathap Bandari

एक्टर ने कबूला गुनाह (Pushpa Actor Jagadeesh Prathap Bandari)

दरअसल, एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी पर आरोप था कि उन्होंने एक जूनियर कलाकार को परेशान किया है, जिसकी वजह से जूनियर कलाकार की आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। हालांकि इस आरोप में एक्टर को 6 दिसंबर को गिरफ्तार भी किया गया था। वहीं, अब टीवी9 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जगदीश ने खुद माना है कि उन्होंने ही महिला को निजी तस्वीरों से ब्लैकमेल किया था और इसी कारण बीते महीने उसने आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता ने माना है कि उन्होंने गलत इरादे से महिला की फोटोज ली थी और उन फोटोज को सार्वजनिक करने के लिए उसे ब्लैकमेल किया था।

जगदीश ने किया ये दावा

इतना ही नहीं बल्कि जगदीश ने ये भी दावा किया है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो महिला के किसी दूसरे आदमी के प्यार में पड़ने से जलता था। एक्टर ने बताया कि वो पांच साल से महिला को जानते थे, लेकिन फिल्म ‘पुष्पा’ की सक्सेस के बाद दोनों अलग हो गए थे। जगदीश ने बताया कि अपनी जलन की वजह से उन्होंने महिला को ब्लैकमेल किया और इसकी वजह से महिला ने बीते महीने खुदकुशी कर ली।

जूनियर कलाकार के पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही जगदीश को पुंजागुट्टा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया। इसके बाद उन्हें चंचलगुडा सेंट्रल जेल भेज दिया गया। आत्महत्या से मरने वाली जूनियर कलाकार के पिता ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन की रिमांड में रखने का निर्देश दिया था।

First published on: Dec 18, 2023 07:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.