---विज्ञापन---

prabhas की लैविश लाइफ देख छूट जाएंगे पसीने, 65 करोड़ का आलीशान बंगला तो 100 करोड़ लेते हैं एक फिल्म की फीस

Prabhas Net Worth: इंडियन एक्टर प्रभास ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। बाहुबली, बाहुबली 2 जैसी फिल्मों ने एक्टर को सुपरस्टार बना दिया है। अब प्रभास साउथ के ही नहीं बल्कि पूरे भारत के साथ-साथ विदेश में भी जाने जाते हैं। प्रभास की एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आती है और अब अगले […]

Prabhas Net Worth
Image Credit : Google

Prabhas Net Worth: इंडियन एक्टर प्रभास ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। बाहुबली, बाहुबली 2 जैसी फिल्मों ने एक्टर को सुपरस्टार बना दिया है। अब प्रभास साउथ के ही नहीं बल्कि पूरे भारत के साथ-साथ विदेश में भी जाने जाते हैं। प्रभास की एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आती है और अब अगले कुछ वक्त में भी एक्टर अपने फैंस को बड़ी फिल्म देने जा रहे हैं।

आदिपुरुष के लिए करोड़ो रुपये (Prabhas Net Worth)

प्रभास आज के दौर में टॉलीवुड के वन ऑफ द रिचेस्ट एक्टर की लिस्ट में आते हैं। कहा जाता है कि एक्टर अपनी फिल्म के लिए बतौर फीस 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, प्रभास की लास्ट रिलीज आदिपुरुष भले ही ज्यादा पसंद ना की गई हो लेकिन इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ ही लिए थे। देखा जाए तो किसी साउथ स्टार को मिलने वाली ये हाइएस्ट फीस है।

यह भी पढ़ें : जब काम के बदले में Bhojpuri Actress से मांगा फेवर, कभी पूछा ब्रेस्ट साइज तो कभी…

इतनी है नेटवर्थ (Prabhas Net Worth)

वहीं बाहुबली के लिए एक्टर को 40 करोड़ रुपए दिए गए थे। बात करें बाहुबली स्टार की नेटवर्थ की तो प्रभास की नेटवर्थ 215 करोड़ रुपए है। एक्टर बेहद लक्जरी लाइफ को सादगी के साथ जीते हैं। प्रभास का हैद्रबाद में आलीशान घर है जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा एक्टर के पास 5 एकड़ के एरिया में फैला हुआ हैद्राबाद के ऑउटस्कर्ट्स में एक फार्महाउस भी है। इस फार्महाउस पर एक्टर सुकून की तलाश में जाते हैं।

लक्जरी कार्स के हैं शौकीन

प्रभास लक्जरी कार्स के भी शौकीन हैं, एक्टर के पास Rolls Royce Phantom है जिसकी कीमत 8 करोड़ है, Lamborghini Aventador Roadster है जिसकी वैल्यू Rs 8 करोड़ है। इस गाड़ी को ड्राइव करते हुए भी प्रभास हैद्राबद की सड़को पर नजर आ जाते हैं। एक्टर के पास एक Range Roverभी है जिसकी कीमत 3 crore रुपए है। वहीं एक्टर के पास 2 करोड़ की Jaguar XJR और 65 लाख की BMW X3 भी है।

प्रभास के हैं कई बिजनेस

खबरों की मानें तो प्रभास के कई बिजनेस भी हैं एक्टर के दुबई और स्पेन में होटल भी हैं, जिनसे एक्टर काफी मोटी कमाई करते हैं। वैसे प्रभास इंडियन सिनेमा के वन ऑफ द मोस्ट एलीजबल बैचलर भी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोर्स हैं।

First published on: Oct 25, 2023 08:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.